Move to Jagran APP

IPL 2023: Wriddhiman Saha के सिर पर लगी खतरनाक बाउंसर, बीच मैदान हुआ चेकअप, फिर इस तरह GT के ओपनर ने लिया बदला

Wriddhiman Saha IPL 2023 अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल 2023 का दूसरा क्वालीफायर मैच खेला जा रहा है। इस मैच में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

By Jagran NewsEdited By: Priyanka JoshiPublished: Fri, 26 May 2023 09:12 PM (IST)Updated: Fri, 26 May 2023 09:12 PM (IST)
Wriddhiman Saha IPL 2023 GT vs MI

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Wriddhiman Saha IPL 2023 अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल 2023 का दूसरा क्वालीफायर मैच खेला जा रहा है। इस मैच में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात टाइटंस के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल और ऋद्धिमान साहा ने शानदार तरीके से पारी की शुरुआत की। इस दौरान मुंबई इंडियंस के गेंदबाज आकाश मधवाल ने पारी के चौथे ओवर पर ऐसी गेंद डाली, जिसने स्टेडियम में बैठा हर एक शख्स हैरान रह गया। सोशल मीडिया पर आकाश मधवाल का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें ऋद्धिमान साहा चोटिल होने से बाल-बाल बचे।

Akash Madhwal की रफ्तार भरी गेंद पर Wriddhiman Saha हुए 

दरअसल, गुजरात टाइटंस की पारी के चौथे ओवर की पांचवीं गेंद पर आकाश मधवाल की तेज तर्रार गेंद के आगे ऋद्धिमान साहा दंग रह गए। आकाश मधवाल की रफतार भरी गेंद सीधा साहा के हेलमेट पर आकर लगी, जिसके बाद फिजियो को तुरंत दौड़ लगाते हुए मैदान पर आना पड़ा।

IPL 2023: Shubman Gill ने दूसरे क्‍वालीफायर में ही खत्‍म कर दिया सस्‍पेंस, Faf Du Plessis की बादशाहत हुई खत्‍म

हालांकि, फिजियो ने चेकअप के बाद बताया कि साहा एक दम फिट है और गेंद उनके हेलमेट पर ही लगी ऐसे में प्रोटेक्शन के चलते उन्हें कोई चोट नहीं लगी। इसके बाद ऋद्धिमान साहा ने अगली गेंद पर ही इसका बदला लेते हुए शानदार चौका लगाया।

बता दें कि मधवाल ने इस ओवर में कुल 7 रन दिए। मैच में साहा 16 गेंदों का सामना करते हुए 3 चौकों की मदद से 18 रन बनाकर सस्ते में आउट हुए। पीयूष चावला ने उनका विकेट चटकाया। 

यहां देखें वीडियो


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.