Move to Jagran APP

IPL 2023 GT vs MI: गुजरात टाइटंस ने मुंबई इंडियंस को दिए 3 गहरे जख्म, इस तरह हाथ से छीन लिया फाइनल का टिकट

IPL 2023 Mumbai Indians 3 Players Inujured MI vs GT दुनिया के सबसे बड़े स्टेडियम नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच क्वालीफायर मैच खेला जा रहा है। इस मैच में मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiSat, 27 May 2023 12:09 AM (IST)
IPL 2023 GT vs MI: गुजरात टाइटंस ने मुंबई इंडियंस को दिए 3 गहरे जख्म, इस तरह हाथ से छीन लिया फाइनल का टिकट
IPL 2023 Mumbai Indians 3 Players Inujured MI vs GT

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। IPL 2023 Mumbai Indians 3 Players Inujured MI vs GT दुनिया के सबसे बड़े स्टेडियम नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच क्वालीफायर मैच खेला जा रहा है। इस मैच में मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। मैच में गुजरात टाइटंस ने मुंबई को 61 रन से रौंदा।

पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात टीम के सलामी बल्लेबाज ने शानदार शतक जड़ा। उनका शतक देख हर कोई उनका मुरीद हो गया, लेकिन इस दौरान मुंबई इंडियंस को बीच मैदान 3 झटके लगे। बता दें कि मुंबई इंडियंस के 3 खिलाड़ी गुजरात की पारी के दौरान चोटिल हुए और इससे मुंबई की टेंशन भी काफी बढ़ गई।

IPL 2023 2nd Qualifier: Mumbai Indians के 3 खिलाड़ी हुए चोटिल

दरअसल, अहमदाबाद में खेले जा रहे दूसरे क्वालीफायर मैच में गुजरात टाइटंस ने 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 233 रन बनाए। शुभमन गिल ने शुरुआत से ही मुंबई इंडियंस पर दवाब बनाकर रखा और एक सनसनीखेज शतकीय पारी खेलकर टीम को मजबूत स्कोर खड़ा करने में योगदान दिया।

उन्होंने 16वें ओवर में 49 गेंदों का सामना करते हुए शानदार शतक जड़ा। इसके बाद पारी के 16वां ओवर में कुछ ऐसा वाक्या देखने को मिला, जिसने मुंबई इंडियंस को गहरा जख्म दिया। पारी के 16वें ओवर में रोहित शर्मा ने क्रिस जॉर्डन को गेंद थमाई थी।

वह ओवर पूरा करने के बाद अंपायर से अपनी कैप लेकर फील्डिंग के लिए जा रहे थे, जबकि विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन पिच के दूसरे छोर की तरफ जा रहे थे। दोनों खिलाड़ी इस दौरान एक-दूसरे से टकरा गए और जॉर्डन की कोहनी सीधा ईशान किशन की आंख में लग गई। ऐसे में दर्द से परेशान होकर किशन मैदान छोड़कर डगआउट की तरफ चले गए।

GT vs MI: Ishan Kishan को किया MI के गेंदबाज ने ही घायल, आंख पर लगी गंभीर चोट, कीपिंग छोड़ लौटे ड्रेसिंग रूम

रोहित शर्मा के अंगूठे में लगी चोट

इसके अलावा कप्तान रोहित शर्मा भी पारी के 17वें ओवर में कप्तान हार्दिक पांड्या का छक्का रोकने के चक्कर में अंगूठे को चोट पहुंचा बैठे। हार्दिक ने कवर्स पर पावरफुल शॉट खेला था, लेकिन रोहित ने इसे रोकने का पूरा प्रयास किया, लेकिन ऐसा करने में वह नाकाम रहे और रोहित दर्द से कराहते हुए दिखे।

हार्दिक की गेंद ने कैमरून ग्रीन को पहुंचाई चोट

बता दें कि मुंबई टीम की खराब शुरुआत रही। कैमरून ग्रीन  हार्दिक पांड्या की गेंद पर चोटिल हो गए। पारी के दूसरे ओवर की पांचवीं गेंद पर कैमरून ग्रीन के कोहनी पर गेंद लगी और इस दौरान वह दर्द में नजर आए। मैदान पर फिजियो टीम पहुंची और फिर वह रिटायर्ड हर्ट होकर वापस लौटे। इसके बाद पारी के सातवें ओवर में वह फिर से क्रीज पर वापस आए। मैच में कैमरन 20 गेंदों पर 30 रन बनाकर आउट हुए।