Move to Jagran APP

इस टीम के कप्तान ने कहा, हमारे सभी मुकाबले हो रहे रोमांचक, बढ़ा दी है IPL 2021 की TRP

सच कहूं मुझे तो ऐसे मुकाबलों की आदत सी होती जा रही है। उम्मीद करता हूं कि पंजाब किंग्स के मुकाबलों के दौरान टीआरपी उपर रही हो। मैं तो बस इस जीत को लेकर ही खुश हू मुझे तो कुछ भी इससे ज्यादा कुछ भी नहीं कहना।

By Viplove KumarEdited By: Published: Sun, 26 Sep 2021 01:14 PM (IST)Updated: Sun, 26 Sep 2021 01:14 PM (IST)
पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल के साथ क्रिस गेल

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन में प्लेआफ में जगह बनाने के लिए संघर्ष कर रही पंजाब किंग्स की टीम को रविवार अहम जीत मिली। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टीम ने आखिरी गेंद पर 5 रन की रोमांचक जीत दर्ज कर उम्मीदों को बनाए रखा। इस मैच में पंजाब की टीम महज 125 रन ही बनाए थे। गेंदबाजी के शानदार प्रदर्शन ने टीम को जीत दिलाई। टीम को मिली रोमांचक जीत के बाद कप्तान केएल राहुल ने कहा हमारे मुकाबलों ने टूर्नामेंट की टीआरपी बढ़ा दी है।

loksabha election banner

इस मैच में मिली रोमांचक जीत के बाद कप्तान केएल राहुल ने खुशी जताई साथ ही यह भी कहा कि बल्लेबाजी में सुधार करने की जरुरत है। आखिरी ओवर में खत्म हुए मैच पर कप्तान ने कहा कि अब तक उनको जैसे इस तरह से मुकाबले की आदत सी पड़ती जा रही है। "सच कहूं मुझे तो ऐसे मुकाबलों की आदत सी होती जा रही है। उम्मीद करता हूं कि पंजाब किंग्स के मुकाबलों के दौरान टीआरपी उपर रही हो। मैं तो बस इस जीत को लेकर ही खुश हू मुझे तो कुछ भी इससे ज्यादा कुछ भी नहीं कहना।"

KL Rahul का खुलासा, ये लंबू स्पिनर गारंटी देता है बल्लेबाजों को रन नहीं दूंगा, विराट कोहली को कर चुका क्लीन बोल्ड

 अहम मौके पर क्रिस गेल का विकेट गंवाने पर राहुल ने कहा, "यह हमारी टीम के लिए बहुत ही ज्यादा जरूरी थी कि क्रिस गेल और बाकी दूसरे बल्लेबाज मैदान पर डटे रहते। दुर्भाग्य से ऐसा नहीं हो पाया। इस बात ने आखिर में जाकर राहत दी कि किसी तरह से हमने एक सम्मानजनक स्कोर खड़ा करने में कामयाबी पाई।"

"जब विरोधी टीम पर दबाव पड़ता है तो फिर अजब गजब चीजें होती ही है। शमी ने दो विकेट चटकाए और फिर इससे बल्लेबाजों को यह सबक मिला कि ज्यादा शाट्स लगाने की कोशिश ना करें। वो इस बात को समझ लें कि यह विकेट 160-170 रन बनाने वाला नहीं है। अगर जो हमारी टीम का कोई बल्लेबाज टिक जाता तो हम 140 रन तक पहुंच जाते।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.