नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन में प्लेआफ में जगह बनाने के लिए संघर्ष कर रही पंजाब किंग्स की टीम को रविवार अहम जीत मिली। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टीम ने आखिरी गेंद पर 5 रन की रोमांचक जीत दर्ज कर उम्मीदों को बनाए रखा। इस मैच में पंजाब की टीम महज 125 रन ही बनाए थे। गेंदबाजी के शानदार प्रदर्शन ने टीम को जीत दिलाई। टीम को मिली रोमांचक जीत के बाद कप्तान केएल राहुल ने कहा हमारे मुकाबलों ने टूर्नामेंट की टीआरपी बढ़ा दी है।

इस मैच में मिली रोमांचक जीत के बाद कप्तान केएल राहुल ने खुशी जताई साथ ही यह भी कहा कि बल्लेबाजी में सुधार करने की जरुरत है। आखिरी ओवर में खत्म हुए मैच पर कप्तान ने कहा कि अब तक उनको जैसे इस तरह से मुकाबले की आदत सी पड़ती जा रही है। "सच कहूं मुझे तो ऐसे मुकाबलों की आदत सी होती जा रही है। उम्मीद करता हूं कि पंजाब किंग्स के मुकाबलों के दौरान टीआरपी उपर रही हो। मैं तो बस इस जीत को लेकर ही खुश हू मुझे तो कुछ भी इससे ज्यादा कुछ भी नहीं कहना।"

KL Rahul का खुलासा, ये लंबू स्पिनर गारंटी देता है बल्लेबाजों को रन नहीं दूंगा, विराट कोहली को कर चुका क्लीन बोल्ड

 अहम मौके पर क्रिस गेल का विकेट गंवाने पर राहुल ने कहा, "यह हमारी टीम के लिए बहुत ही ज्यादा जरूरी थी कि क्रिस गेल और बाकी दूसरे बल्लेबाज मैदान पर डटे रहते। दुर्भाग्य से ऐसा नहीं हो पाया। इस बात ने आखिर में जाकर राहत दी कि किसी तरह से हमने एक सम्मानजनक स्कोर खड़ा करने में कामयाबी पाई।"

"जब विरोधी टीम पर दबाव पड़ता है तो फिर अजब गजब चीजें होती ही है। शमी ने दो विकेट चटकाए और फिर इससे बल्लेबाजों को यह सबक मिला कि ज्यादा शाट्स लगाने की कोशिश ना करें। वो इस बात को समझ लें कि यह विकेट 160-170 रन बनाने वाला नहीं है। अगर जो हमारी टीम का कोई बल्लेबाज टिक जाता तो हम 140 रन तक पहुंच जाते।"

Edited By: Viplove Kumar