Move to Jagran APP

IND vs AUS: 'गिरकर ही इंसान सबक सीखता है', आलोचनाओं से घिरे सूर्यकुमार यादव के बचाव में उतरा यह भारतीय खिलाड़ी

Shikhar Dhawan On Suryakumar Yadav IND vs AUS 3rd ODI। टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) का बल्ला ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुई वनडे सीरीज में खामोश नजर आया। सूर्या तीन मैचों की वनडे सीरीज में तीन बार गोल्डन डक का शिकार बने।

By Jagran NewsEdited By: Priyanka JoshiPublished: Tue, 28 Mar 2023 02:21 PM (IST)Updated: Tue, 28 Mar 2023 02:21 PM (IST)
Shikhar Dhawan On Suryakumar Yadav, IND vs AUS 3rd ODI

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Shikhar Dhawan On Suryakumar Yadav, IND vs AUS 3rd ODI। टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) का बल्ला ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुई वनडे सीरीज में खामोश नजर आया।

loksabha election banner

सूर्या तीन मैचों की वनडे सीरीज में तीन बार गोल्डन डक का शिकार बने। उनके इस खराब परफॉर्मेंस को देखकर एक तरफ जहां फैंस उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे है। तो वहीं, दूसरी ओर कप्तान रोहित शर्मा के बाद भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन भी उनके सपोर्ट में उतरे है। हाल ही में धवन ने एक इंटरव्यू में सूर्या का समर्थन करते हुए एक बयान दिया है।

IND vs AUS: Suryakumar Yadav के सपोर्ट में उतरे Shikhar Dhawan

दरअसल, टी20 क्रिकेट में बेहतरीन प्रदर्शन के बाद टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नागपुर टेस्ट मैच में डेब्यू का मौका मिला था। उन्हें श्रेयस अय्यर के चोटिल होने की वजह से टेस्ट में भी खेलने का मौका मिला। हालांकि, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट मुकाबले में वो ज्यादा कुछ खास नहीं कर पाए थे।

इसके बाद तीन मैचों की वनडे सीरीज में सूर्या का बल्ला फ्लॉप नजर आया। वह कंगारू टीम के खिलाफ तीनों मैचों में गोल्डन डक का शिकार बने और बिना खाता खोले ही पवेलियन लौटे। उनके इस प्रदर्शन को देख हर कोई उनकी जमकर आलोचना कर रहा है। तो वहीं, शिखर धवन उनके बचाव में उतरे है।

धवन ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा

"सूर्यकुमार यादव ने काफी अच्छी तरह से परफॉर्म किया है। पिछले कुछ सालों से लगातार उनका प्रदर्शन अच्छा रहा है। कुछ सीरीज में उनके बल्ले से रन नहीं आए और ये एक नैचुरल चीज है। अगर हम टेस्ट मैचों की बात करें तो वहां पर विकेट्स काफी अलग होती हैं। ये किसी भी बल्लेबाज के लिए सबसे बड़ी चुनौती होती है। जब हम भारत में खेलते हैं तो फिर टर्निंग ट्रैक बनाया जाता है, क्योंकि भारत को जीतना होता है। बल्लेबाजों के लिए चीजें आसान नहीं होती हैं, भले ही वो कितने बड़े बल्लेबाज क्यों ना हों, सूर्या कोई पहले बल्लेबाज नहीं है, इससे पहले बहुत से खिलाड़ियों के साथ ऐसा देखा गया है।''


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.