Move to Jagran APP

WTC Final 2023: बैटिंग से पहले डगआउट में क्यों सो रहे थे Marnus Labuschagne? मैच के बाद बताई वजह

Marnus Labuschagne Caught Sleeping During Aus 2nd Innings WTC Final विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (WTC Final 2023) के फाइनल मुकाबले के तीसरे दिन ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मार्नस लाबुशेन (Marnus Labuschagne) लाइमलाइट में बने रहे। डगआउट में लाबुशेन सोते हुए नजर आए थे।

By Jagran NewsEdited By: Priyanka JoshiPublished: Sat, 10 Jun 2023 11:28 AM (IST)Updated: Sat, 10 Jun 2023 11:28 AM (IST)
Marnus Labuschagne caught Sleeping During Aus 2nd Innings WTC Final

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Marnus Labuschagne caught Sleeping During Aus 2nd Innings WTC Final विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (WTC Final 2023) के फाइनल मुकाबले के तीसरे दिन ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मार्नस लाबुशेन (Marnus Labuschagne) लाइमलाइट में बने रहे। सोशल मीडिया पर मार्नस की कई तस्वीरें और वीडियो तेजी से वायरल हुई, जिसमें वह सोते हुए नजर आए।

loksabha election banner

बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई टीम की दूसरी पारी के दौरान डेविड वॉर्नर जिस वक्त बल्लेबाजी कर रहे थे तो उस समय डगआउट में बैठे मार्नस लाबुशेन सो रहे थे, जिसका वीडियो आईसीसी ने खुद शेयर किया।

हालांकि, मोहम्मद सिराज ने वॉर्नर को आउट कर लाबुशेन की नींद तोड़ी और इस दौरान मार्नस के सोने का वीडियो तेजी से वायरल होने लगा। इस बीच हाल ही में लाबुशेन ने बैटिंग से पहले सोने पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

Marnus Labuschagne ने डगआउट में सोने को लेकर तोड़ी चुप्पी

दरअसल, दुनिया के नंबर वन टेस्ट बैटर मार्नस लाबुशेन (Marnus Labuschagne) ने दूसरी पारी में अपनी बैटिंग से पहले सोने पर हाल ही में बयान दिया है। मार्नस ने कहा कि वह सिर्फ अपनी आंखों को आराम दे रहे थे और खुद को बल्लेबाजी के लिए फ्रेश महसूस करने के लिए सोए थे। उन्होंने इस दौरान कहा कि आप कभी भी पूरा खेल नहीं देख सकते है।

उन्होंने आगे कहा,

''मैं मैच के बीच में अपनी आंखों को आराम दे रहा था और आराम कर रहा था। मैं अपनी नसों को थोड़ा शांत करने की कोशिश कर रहा था, आप हर समय खेल नहीं देख सकते, लेकिन सिराज ने जैसे ही वॉर्नर को आउट कर हमें पहला झटका दिया  मैं वहां उठा और बहुत जल्द जाग गया।''

मोहम्मद सिराज ने लाबुशेन को जमकर किया परेशान

दरअसल, ड्रेसिंग रूम में सो रहे मार्नस लाबुशेन की नींद मोहम्मद सिराज में खराब की। डेविड वॉर्नर के आउट होते ही लाबुशेन चौंककर उठे और बल्ला लेकर तुरंत मैदान पर दौड़े। इसके बाद मार्नस की पारी की दूसरी गेंद पर ही सिराज की लेंथ गेंद से उन्हें चोट लगी।

ये गेंद इतनी तेज थी कि मार्नस के हाथ से बल्ला ही छूट गया और इसकी अगली गेंद सिराज ने डिफेंड की। इसके बाद 10वें ओवर में फिर से सिराज ने लाबुशेन को चोट पहुंचाई। इस दौरान फिजियो ने मैदान पर आकर उनका चेकअप किया। उन्हें चोट चो नहीं लगी और वह खेल खत्म होने तक 41 रन बनाकर नाबाद लौटे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.