Move to Jagran APP

DC vs RCB WPL Final 2024 Live Streaming: ऐसे फ्री में लुत्फ उठाएं फाइनल मैच का, यहां मिलेगा हर सवाल का जवाब

WPL Final 2024 गुजरात जायंट्स के खिलाफ दिल्ली ने एलिमिनेटर मैच में 41 गेंद शेष रहते हुए अपने प्रतिद्वंद्वी को 7 विकेट से हराया। इसके विपरीत मुंबई इंडियंस के खिलाफ एलिमिनेटर में आरसीबी ने MI को 5 रन से हराया। एलिमिनिटर मैच में स्टार खिलाड़ी एलिस पेरी ने 50 गेंद में 66 रन बनाए थे और एक विकेट भी लिया था।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Published: Sat, 16 Mar 2024 11:45 PM (IST)Updated: Sat, 16 Mar 2024 11:45 PM (IST)
DC vs RCB WPL Final 2024 Live Streaming: ऐसे फ्री में लुत्फ उठाएं फाइनल मैच का, यहां मिलेगा हर सवाल का जवाब
दिल्ली और आरसीबी के बीच खेला जाएगा फाइनल मैच। फाइल फोटो

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। DC vs RCB WPL Final Live Streaming: मेग लैनिंग की अगुवाई वाली दिल्ली कैपिटल्स 17 मार्च को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में अपने पहले महिला प्रीमियर लीग (WPL) खिताब के लिए स्मृति मंधाना की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से भिड़ने के लिए पूरी तरह तैयार है। टूर्नामेंट पर नजर डालें तो दिल्ली कैपिटल ने आठ में से छह गेम जीते और 12 अंक हासिल किए। वहीं, आरसीबी ने 8 में से 4 मैच जीते हैं।

loksabha election banner

गुजरात जायंट्स के खिलाफ दिल्ली ने एलिमिनेटर मैच में 41 गेंद शेष रहते हुए अपने प्रतिद्वंद्वी को 7 विकेट से हराया। इसके विपरीत मुंबई इंडियंस के खिलाफ एलिमिनेटर में आरसीबी ने MI को 5 रन से हराया। एलिमिनिटर मैच में स्टार खिलाड़ी एलिस पेरी ने 50 गेंद में 66 रन बनाए थे और एक विकेट भी लिया था।

DC vs RCB, WPL फाइनल 2024 कब और कहां खेला जाएगा है?

DC vs RCB WPL फाइनल 2024 रविवार, 17 मार्च को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा।

DC vs RCB के बीच खेले जाने वाले फाइनल कितने बजे शुरु होगा?

DC vs RCB WPL फाइनल 2024 खेला भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे शुरू होगा।

DC vs RCB, WPL फाइनल 2024 का प्रसारण कहां होगा?

DC vs RCB, WPL फाइनल 2024 स्पोर्ट्स 18 नेटवर्क चैनलों पर सीधा प्रसारण किया जाएगा। वहीं, लाइव स्ट्रीमिंग आप JioCinema ऐप और वेबसाइट पर उपलब्ध होगी। इसके अलावा जागरण डॉट कॉम पर भी आप पल-पल की अपडेट पढ़ सकते हैं।

यह भी पढे़ं- Kumar Kushagra Interview: सचिन के कारण क्रिकेटर और धोनी की वजह से बना विकेटकीपर, ऋषभ भैया के आने से टीम का बदला माहौल

यह भी पढे़ं- कैसे Rohit Sharma की सलाह ने बदल दिया Kuldeep Yadav का करियर, चाइनामैन ने खुद किया खुलासा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.