Move to Jagran APP

Ind vs Pak 2023 World Cup: भारत-पाक मैच पर आया बड़ा अपडेट, इस वजह से रिशेड्यूल हो सकता है महामुकाबला

Ind vs Pak 15th Oct 2023 World Cup Rescheduled वनडे विश्व कप 2023 की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। इस टूर्नामेंट का आगाज 5 अक्टूबर से किया जाएगा जबकि फाइनल मुकाबला 19 नवंबर को होगा। भारत और पाकिस्तान टीम इस टूर्नामेंट में कुल 3 बार एक दूसरे का आमना-सामना करती हुई नजर आ सकती है। इस बीच भारत-पाक मैच को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है।

By Jagran NewsEdited By: Priyanka JoshiPublished: Wed, 26 Jul 2023 10:40 AM (IST)Updated: Wed, 26 Jul 2023 10:40 AM (IST)
IND vs PAK, World Cup 2023: भारत-पाक मैच की तारीख में हो सकता है बड़ा बदलाव

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क World Cup 2023, Ind vs PAK। वनडे विश्व कप 2023 की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। इस टूर्नामेंट का आगाज 5 अक्टूबर से किया जाएगा, जबकि फाइनल मुकाबला 19 नवंबर को होगा। भारत और पाकिस्तान टीम इस टूर्नामेंट में कुल 3 बार एक दूसरे का आमना-सामना करती हुई नजर आ सकती है।

loksabha election banner

फैंस को 15 अक्टूबर का इंतजार है जब नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत और पाक के बीच मुकाबला खेला जाएगा, जिसके लिए अहमदाबाद में होटल की बुकिंग भी लोगों को मिल नहीं पा रही है और हालात ऐसे हो गए हैं कि लोग मैच देखने के लिए अस्पताल के बेड बुक करवा रहे हैं, लेकिन हाल ही में भारत-पाक के मैच को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है। भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले इस मैच की तारीख में बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है।

IND vs PAK, World Cup 2023: भारत-पाक मैच की तारीख में हो सकता है बड़ा बदलाव

बता दें कि भारत बनाम पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच विश्व कप 2023 में 15 अक्टूबर को भिड़त देखने को मिलने वाली थी, लेकिन इस मैच की डेट को बदला जा सकता है।15 की जगह 14 अक्टूबर को अहमदाबाद में ये मैच हो सकता है। गरबा के कारण कार्यक्रम में बदलाव पर चर्चा चरम पर है। बता दें कि रविवार यानी 15 अक्टूबर से पुलिस सुरक्षा देने से कतरा रही है।

विश्व कप 2023 के लिए टीम इंडिया का वर्ल्ड कप 2023 शेड्यूल

  • भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया - 8 अक्टूबर
  • चेन्नई, भारत बनाम अफगानिस्तान - 11 अक्टूबर
  • दिल्ली, भारत बनाम पाकिस्तान - 15 अक्टूबर (तारीख में बदलाव हो सकता है)
  • अहमदाबाद, भारत बनाम बांग्लादेश - 19 अक्टूबर
  • पुणे,भारत बनाम न्यूजीलैंड - 22 अक्टूबर
  • धर्मशाला, भारत बनाम इंग्लैंड - 29 अक्टूबर
  • लखनऊ,भारत बनाम क्वालीफायर टीम - 2 नवंबर
  • मुंबई, भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका - 5 नवंबर
  • कोलकाता, भारत बनाम क्वालीफायर टीम - 11 नवंबर, बैंगलोर

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.