Move to Jagran APP

कोलकाता के कप्तान ने कहा, हर मैच को पूरी गंभीरता से लेंगे

केकेआर के कप्तान गौतम गंभीर ने कहा कि अंक तालिका में शीर्ष पर होने के बावजूद टीम किसी तरह की ढिलाई नहीं बरत सकती है।

By Mohit TanwarEdited By: Published: Thu, 05 May 2016 09:44 AM (IST)Updated: Thu, 05 May 2016 10:04 AM (IST)
कोलकाता के कप्तान ने कहा,  हर मैच को पूरी गंभीरता से लेंगे

कोलकाता। केकेआर के कप्तान गौतम गंभीर ने कहा कि अंक तालिका में शीर्ष पर होने के बावजूद टीम किसी तरह की ढिलाई नहीं बरत सकती है और उसे हर मैच पूरी गंभीरता से लेना होगा। केकेआर ने बुधवार को ईडन गार्डंस में एक रोमांचक मुकाबले में किंग्स इलेवन को 7 अंक से हराया।

loksabha election banner

केकेआर शानदार शुरुआत के बाद 3 विकेट पर 164 रन बना पाया जवाब में किंग्स इलेवन ने 9 विकेट पर 157 रन बनाए। जीत के बाद केकेआर 9 मैचों से 12 अंकों के साथ अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंच गया। जीत के बाद गंभीर ने कहा- 'ईडन की पिच थोड़ी धीमी थी, लेकिन हम प्रोफेशनल खिलाड़ी है और हमें इससे तालमेल बिठाना होगा। हम 10-1 रन कम बना पाए। रसेल और मॉर्केल ने शुरुआत में विकेट लेकर शानदार शुरुआत दिलाई।' अच्छे फॉर्म के बारे में पूछे जाने पर गंभीर ने कहा- हम किसी प्रकार की ढिलाई नहीं बरत सकते हैं और हर मैच को पूरी गंभीरता से लेंगे। पिछले वर्ष भी इसी तरह अच्छी स्थिति में होने के बाद भी हम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाए थे।


किंग्स इलेवन के कप्तान मुरली विजय ने कहा कि खराब शुरुआत के बाद ग्लेन मैक्सवेल ने जबर्दस्त पारी खेली। अक्षर रन बना रहे थे, लेकिन वे गलत समय रन आउट हो गए। वैसे इस मैच में कई सकारात्मक बातें रही।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.