Move to Jagran APP

IND vs AUS: Virat Kohli ने छोड़ा स्टीव स्मिथ का कैच, तो पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने जमकर लगाई क्लास

Virat Kohli Trolled By Mark Waugh सोशल मीडिया पर पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मार्क वॉ (Mark Waugh) का एक ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह कोहली को कैच ड्रॉप करने पर जमकर ट्रोल कर रहे है।

By Jagran NewsEdited By: Priyanka JoshiPublished: Thu, 09 Feb 2023 09:22 PM (IST)Updated: Thu, 09 Feb 2023 09:22 PM (IST)
Virat Kohli Trolled By Mark Waugh (Photo-design)

नई दिल्ली, स्पोर्टस डेस्क। Virat Kohli Trolled By Mark Waugh। भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच नागपुर में खेले गए पहले टेस्ट के पहले दिन के खेल में भारतीय टीम ने 1 विकेट के नुकसान पर 77 रन बनाए।

loksabha election banner

बता दें कि पहले दिन के खेल में टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) से स्टीव स्मिथ (Steve Smith) का कैच ड्रॉप हो गया था, हालांकि स्मिथ 37 रन बनाकर ही आउट हुए, लेकिन कैच छोड़ने की वजह से कोहली को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मार्क वॉ (Mark Waugh) का एक ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह कोहली को कैच ड्रॉप करने पर जमकर ट्रोल कर रहे है।

Virat Kohli से कैच हुआ ड्रॉप, तो Mark Waugh ने जमकर किया ट्रोल

दरअसल, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर मार्क वॉ (Mark Waugh) ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को पहले दिन के खेल में स्टीव स्मिथ का कैच छोड़ने के बाद जमकर ट्रोल किया है। बता दें कि लाइव कमेंट्री के दौरान मार्क वॉ ने कोहली को लेकर तीखी प्रतिक्रिया दी। वॉ अपने समय के बेस्ट स्लिप फील्डरों में से एक हैं। ऐसे में स्टीव का कैच मिस होने के बाद उन्होंने कोहली पर जमकर निशाता साधा। उन्होंने कहा,

''ऐसा लग नहीं रहा था कि विराट कोहली को उम्मीद थी कि कैच उनके पास आएगा। ऐसा लग रहा था कि वह गेम में हैं ही नहीं। उन्हें हर गेंद पर ऐसा लगना चाहिए कि गेंद उनके पास आ रही है।''

IND vs AUS: पहले टेस्ट के पहले दिन भारत का दबदबा

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट मैच नागपुर में खेला जा रहा है। पहले दिन के खेल खत्म होने तक भारतीय टीम का स्कोर 77/1 रहा। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया टीम के कप्तान पैट कमिंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया।

पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया ने 177 रन बनाए। इसके जवाब में भारत ने पहले दिन का खेल खत्म होने तक 1 विकेट के नुकसान पर 77 रन बना लिए हैं। ऑस्ट्रेलिया टीम 100 रनों से आगे चल रही है। भारतीय टीम की तरफ से रवींद्र जडेजा ने 5 विकेट हासिल किए, तो आर अश्विन को 3 सफलता मिली। वहीं, रोहित शर्मा ने भी अर्धशतकीय पारी खेली।

यह भी पढ़े:

IND vs AUS 1st Test: सूर्या-भरत ने एक साथ डेब्यू कर रचा इतिहास, तोड़ दिया 71 साल पुराना यह अनोखा रिकॉर्ड

यह भी पढ़े:

IND vs AUS: 'मैं 10-12 घंटे..', 5 विकेट चटकाने के बाद Ravindra Jadeja ने खोला अपनी शानदार गेंदबाजी का राज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.