Move to Jagran APP

दुनिया के दो दिग्गज खिलाड़ी IPL में नहीं बदल पा रहे अपनी टीम की किस्मत

आइपीएल9 संस्करण में अब सभी टीमों के लिए लगभग हर मैच जीतना जरुरी हो गया है। ऐसे में हम आपको ऐसी एक टीम के बारे में बताने जा रहे हैं

By Mohit TanwarEdited By: Published: Thu, 12 May 2016 02:56 PM (IST)Updated: Fri, 13 May 2016 10:41 AM (IST)
दुनिया के दो दिग्गज खिलाड़ी  IPL में नहीं बदल पा रहे अपनी टीम की किस्मत

नई दिल्ली। आइपीएल9 संस्करण में अब सभी टीमों के लिए लगभग हर मैच जीतना जरुरी हो गया है। ऐसे में हम आपको ऐसी एक टीम के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके दो खिलाड़ी आइपीएल में टॉप पांच रन बनाने वाले प्लेयरों की श्रृंखला में बने हुए है लेकिन उनकी टीम इस आइपीएल में कुछ खास नहीं कर पा रही है।

loksabha election banner

हम बात कर रहे हैं बैंग्लोर की टीम की जो आइपीएल अंक तालिका में छठे स्थान पर बनी हुई है। बैंग्लोर ने आइपीएल में अभी तक 10 मैच खेले है जिसमें से उसे चार मैचों में जीत मिली है जबकि छह मैचों में उसे हार का मुंह देखना पड़ा है। आरसीबी के फिलहाल आठ अंक है। जानिए दुनिया के दो दिग्गज खिलाड़ियों के बारे में जो अपनी टीम की किस्मत नहीं बदल पा रहे हैं।

आरसीबी कप्तान विराट कोहली
आरसीबी के कप्तान विराट कोहली इस आइपीएल मैचों में अभी तक 568 रन बना चुके हैं। विराट कोहली आइपीएल में सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ियों में पहले पादयदान पर है। इतना ही नहीं उन्होंने इस आइपीएल में दो नाबाद शतक भी लगाये हैं पहला शतक उन्होंने गुजरात के खिलाफ बनाया था जिसमें उन्होंने नाबाद 100 रन बनाए थे। दूसरा शतक उन्होंने धौनी की टीम के पुणे के खिलाफ लगाया था जिसमें उन्होंने नाबाद 108 रन बनाए है। विराट इस सीजन में चार अर्धशतक लगा चुके हैं।

एबी डीविलियर्स

आइपीएल में रन बनाने वाले खिलाड़ियों में पांचवें पायदान पर है दुनिया के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक एबी डीविलियर्स जिनका ये आइपीएल सीजन बेहतरीन गुजर रहा है डीविलियर्स ने आइपीएल मैचों में अभी तक 409 रन बनाए है जिसमें उनका सर्वाधिक स्कोर 83 रन का है। एबी चार अर्धशतक भी जमा चुके है।

मुंबई ने पिछले मैच में बैंग्लोर की टीम को छह विकेट से मात दी थी।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.