नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। रोहित शर्मा की अगुवाई में टीम इंडिया आगामी टी20 वर्ल्ड कप खेलने के लिए ऑस्ट्रेलिया रवाना हो चुकी है। बुधवार को बीसीसीआइ ने सोशल मीडिया प्लेटफॅार्म ट्विटर के जरिए यह सूचना दी। गौरतलब है कि इस समय टीम इंडिया 14 खिलाड़ियों के साथ ऑस्ट्रेलिया रवाना हुई है। जसप्रीत बुमाह चोट की वजह से वर्ल्ड कप टीम से बाहर हो चुके है। बता दें कि जसप्रीत बुमराह के रिप्लेसमेंट को लेकर अभी तक कोई जानकारी बीसीसीआइ की तरफ से नहीं दी गई है।

रोहित ने परिवार संग गणपति बप्‍पा का लिया आशीर्वाद

बुधवार को ऑस्ट्रेलिया रवाना होने से पहले टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) मुंबई स्थित सिद्धिविनायक मंदिर (Siddhivinayak Temple) में गणपति बप्‍पा का आशीर्वाद लेते हुए नजर आए। रोहित के साथ-साथ उनकी पत्नी रितिका सजदेह और उनकी बेटी समायरा भी सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे थे। तस्वीर में देखा जा सकता है कि रोहित ने अपनी बेटी समायरा को अपने कंधे पर उठा रखा है। मंदिर में पूजा-अर्चना करने की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बता दें कि कुछ दिनों पहले रोहित शर्मा की पत्नी रितिका ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो भी शेयर किया, जिसमें रोहित, रितिका और समायरा साथ में सेल्फी लेते नजर आए।

यह भी पढें: Virat Kohli Watch: विराट कोहली की घड़ी देखकर पर फैंस ने पूछा- क्या कीमत है इसकी? दाम सुनकर हो जाएंगे हैरान

बीसीसीआइ ने साझा किया ग्रुप फोटो

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया रवाना होने से पहले बीसीसीआइ ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक ग्रुप फोटो साझा किया है, जिसमें 14 खिलाड़ी सहित हेड कोच राहुल द्रविड और टीम मैनेजमेंट के सदस्य भी मौजूद थे।

वहीं, विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव ने भी ऑस्ट्रेलिया रवाना होने से पहले सोशल मीडिया पर फोटो साझा की। 

टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुडा, ऋषभ पंत, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, हर्षल पटेल, भुवनेश्वर कुमार और अर्शदीप सिंह. स्टैंडबॉय: मोहम्मद शमी, श्रेयस अय्यर, रवि बिश्नोई और दीपक चाहर

यह भी पढ़ें: विराट कोहली ने अपने दोस्त को दी जन्मदिन की बधाई, बॅालीवुड से है इनका नाता; आखिर कौन है यह शख्स?

Edited By: Piyush Kumar

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट