नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। टीम इंडिया गुरुवार को आगामी टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) में हिस्सा लेने के लिए ऑस्ट्रेलिया रवाना होगी। साउथ अफ्रीका को टी20 सीरीज में 2-1 से मात देने के बाद रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया वर्ल्ड कप में अपना पहला मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ खेलने वाली है। ऑस्ट्रेलिया रवाना होने से पहले बीसीसीआइ ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया पल्टेफॅार्म ट्विटर पर टीम इंडिया की एक ग्रुप फोटो साझा की है। इस फोटो में खिलाड़ियों के साथ-साथ हेड कोच और टीम मैनेजमेंट भी नजर आए।

बीसीसीआइ ने साझा किया ग्रुप फोटो

गौरतलब है कि एक फोटो विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी सोशल मीडिया प्लेटफॅार्म के जरिए साझा किया, जिसमें उनके साथ यजुवेंद्र चहल और हर्षल पटेल नजर आए। बता दें कि यह तीनों काफी अच्छे दोस्त हैं और एक समय आइपीएल में एक साथ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेल चुके हैं। यह तस्वीर एक खास वजह से चर्चा में है। तस्वीर साझा करते हुए विराट ने कैप्शन लिखा,'ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना। आने वाले दिन शानदार होंगे।' उन्होंने साथ ही चहल और हर्षल को भी टैग किया।

विराट की रोलेक्स घड़ी की हो रही है चर्चा

दरअसल इस तस्वीर में विराट कोहली की घड़ी साफतौर पर देखी जा सकती है। विराट कोहली के फैंस और कई लोगों की नजर उनकी घड़ी पर टिक चुकी है। कई लोगों ने इस घड़ी की कीमत जानने की इच्छा जताई है। जानकारी के अनुसार विराट ने जो घड़ी पहली है वो रोलेक्स ब्रांड की है। रोलेक्स की वेबसाइट के अनुसार यह डेटॅान (Dayton) मॅाडल है। इस मॅाडल की कीमत लगभग 28 लाख है। विराट ने जो मॉडल पहना है, वह गोल्डन प्लेटेड है।

टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुडा, ऋषभ पंत, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, हर्षल पटेल, भुवनेश्वर कुमार और अर्शदीप सिंह. स्टैंडबॉय: मोहम्मद शमी, श्रेयस अय्यर, रवि बिश्नोई और दीपक चाहर.

Edited By: Piyush Kumar

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट