Move to Jagran APP

T20 World Cup 2024: नेपाल के लिए आई खुशखबरी, जल्द ही टीम से जुड़ेंगे संदीप लामिछाने; वेस्टइंडीज के लिए हुए रवाना

अमेरिका के वीजा देने से मना कर देने के बाद नेपाल क्रिकेट के लिए खुशखबरी आई है। स्टार क्रिकेटर संदीप लामिछाने ग्रुप स्टेज के बचे हुए दो मैच के लिए वेस्टइंडीज में टीम को ज्वाइन करेंगे। नेपाल ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 में हार के साथ शुरुआत की है। पहले मैच में टीम को नीदरलैंड्स के हाथों शिकस्त मिली थी। नेपाल का अगला मुकाबला श्रीलंका से है।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Mon, 10 Jun 2024 02:10 PM (IST)
T20 World Cup 2024: नेपाल के लिए आई खुशखबरी, जल्द ही टीम से जुड़ेंगे संदीप लामिछाने; वेस्टइंडीज के लिए हुए रवाना
संदीप लामिछाने वेस्टइंडीज में खेले जाने वाले मैच के लिए जुड़ेंगे टीम से। फाइल फोटो

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। नेपाल क्रिकेट टीम के लिए बड़ी खुशखबरी है। अमेरिका के वीजा देने से मना करने के बाद संदीप लामिछाने वेस्टइंडीज में टीम से जुड़ेंगे। वह बाकी बचे दो मैचों के लिए नेपाल टीम स्क्वाड का हिस्सा होंगे। हालांकि, इससे पहले नेपाल ने दो बार संदीप लामिछाने को अमेरिका भेजने की कोशिश, लेकिन दोनों ही बार उनका वीजा अप्लीकेशन रद्द कर दिया गया था।

वेस्टइंडीज में टीम से जुड़ने को लेकर नेपार क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव पारस इस बात की पुष्टि की है। उन्होंने एक बयान जारी कर कहा कि संदीप लामिछाने वेस्टइंडीज के लिए रवाना हो गए हैं, जल्द ही वह टीम से जुड़ेंगे। वहीं, उड़ान भरने से पहले संदीप लामिछाने ने एक्स हैंडल पर वेस्टइंडीज में टीम से जुड़ने पर खुशी जाहिर की।

संदीप लामिछाने ने जताई खुशी

संदीप ने एक्स हैंडल पर लिखा, मैं दो मैच के लिए राष्ट्रीय टीम को ज्वाइन करने वेस्टइंडीज जा रहा हूं। वहां, टी20 वर्ल्ड कप में टीम की तरफ से खेलने का अपना सपना पूरा करने की कोशिश करूंगा। जो हर क्रिकेट का सपना होता है।

यह भी पढे़ं- IND vs PAK: भारत से हारने के बाद फूट-फूटकर रोए Naseem Shah, गैरी कर्स्टन ने लगाई जमकर लताड़ा

वेस्टइंडीज में टीम खेली दो मैच

बता दें कि नेपाल का टी20 वर्ल्ड कप में आगाज अच्छा नहीं हुआ है। नेपाल को अपने पहले मैच में नीदरलैंड्स से हार का सामना करना। दूसरा मैच श्रीलंका के साथ खेला जाएगा जो फ्लोरिडा में आयोजित होगा। इसके बाद टीम वेस्टइंडी में साउथ अफ्रीका और बांग्लादेश के खिलाफ उतरेगी।

यह भी पढे़ं- IND vs PAK: ट्रैक्टर बेचकर खरीदा 3000 डॉलर का मैच टिकट, पाकिस्तान की हार से पानी हो गए ढाई लाख रुपये