Move to Jagran APP

सनसनीखेज! तिहाड़ में इस क्रिकेटर के मर्डर का हुआ था प्रयास

एक चौंकाने वाले बयान में नामी मलयाली गायक मधु बालाकृष्णन ने आज कहा कि क्रिकेटर व उनके साले एस.श्रीसंत पर दिल्ली के तिहार जेल में जानलेवा हमला हुआ था जब 2013 में श्रीसंत आइपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में तिहार जेल में बंद थे।

By ShivamEdited By: Published: Fri, 27 Feb 2015 03:26 PM (IST)Updated: Fri, 27 Feb 2015 05:13 PM (IST)
सनसनीखेज! तिहाड़ में इस क्रिकेटर के मर्डर का हुआ था प्रयास

कोच्चि। एक चौंकाने वाले बयान में नामी मलयाली गायक मधु बालाकृष्णन ने आज कहा कि क्रिकेटर व उनके साले एस.श्रीसंत पर दिल्ली के तिहाड़ जेल में जानलेवा हमला हुआ था जब 2013 में श्रीसंत आइपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में तिहाड़ जेल में बंद थे।

loksabha election banner

मधु ने कहा, 'श्री को तिहा़ड जेल में मारने का प्रयास किया गया था। एक गुंडा जो कि वहां मर्डर के आरोप में सजा काट रहा था, उसने श्रीसंत को एक हथियार से मारने की कोशिश की थी। ये हथियार उसने जेल के एक दरवाजे से निकले बोल्ट को धार देकर बनाया था। श्रीसंत की किस्मत अच्छी थी कि वो बच निकले।'

- अब भी सदमे से बाहर नहीं निकल सके हैं श्रीसंतः

बालाकृष्णन जो कि श्रीसंत की बड़ी बहन के पति हैं, उनका मानना है कि श्रीसंत ने उन दिनों तिहाड़ जेल में काफी बुरे दिन गुजारे हैं और वो अब तक उस सदमे से बाहर नहीं आ पाए हैं। मधु के मुताबिक श्रीसंत या उनके परिवार की तरफ से इस मामले में कोई शिकायत इसलिए नहीं दर्ज कराई गई थी क्योंकि ये मामला जेल के अंदर का था। श्रीसंत ने इन सभी बातों का खुलासा अपने परिवार से तब किया था जब वो घर लौटे।

- कई भारतीय खिलाड़ी फिक्सिंग में शामिलः

मधु ने इसके साथ ही ये भी कहा कि उनका परिवार अब भी यही मानता है कि श्रीसंत को आइपीएल फिक्सिंग मामले में फंसाया गया था। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भारतीय क्रिकेट टीम के कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो कि आइपीएल स्पॉट फिक्सिंग में दोषी थे लेकिन उनके नाम छुपा लिए गए।

आइसीसी क्रिकेट विश्व कप से जुड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.