Move to Jagran APP

Rahul Dravid हो सकते हैं मालामाल? ‘गुरु’ Gambhir के जाने के बाद KKR ने दिया आकर्षक ऑफर

भारतीय टीम ने राहुल द्रविड़ की कोचिंग में टी20 विश्व कप 2024 का खिताब जीता और टीम इंडिया को चैंपियन बनाने के साथ ही द्रविड़ का बतौर हेड कोच कॉन्ट्रैक्ट खत्म हुआ। इसके बाद अब राहुल द्रविड़ जॉबलेस हैं। इस बीच द्रविड़ को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि केकेआर ने द्रविड़ को मेंटर बनने का ऑफर दिया है।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Tue, 09 Jul 2024 05:33 PM (IST)
Rahul Dravid बनेंगे KKR के मेंटर? Gambhir की हो चुकी विदाई!

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने आईपीएल 2024 में शानदार प्रदर्शन किया और गौतम गंभीर को इस सीजन के लिए टीम ने मेंटर बनाया था। केकेआर में वापसी करते ही उन्होंने टीम को तीसरी बार चैंपियन बनाया।

केकेआर ने इससे पहले गौतम गंभीर की कप्तानी में ही दो बार आईपीएल का खिताब जीता था और तीसरी बार गंभीर ने बतौर मेंटर टीम को ये खिताब जिताया। वहीं, अब खबर ये है कि आईपएल 2025 से पहले केकेआर ने राहुल द्रविड़ को टीम के मेंटर बनने का ऑफर दिया है।

Rahul Dravid बनेंगे KKR के मेंटर? Gambhir की हो चुकी विदाई!

दरअसल, भारतीय टीम के टी20 विश्व कप 2024 का खिताब जीतने के बाद राहुल द्रविड़ का भी बतौर हेड कोच कार्यकाल खत्म हुआ। राहुल द्रविड़ के कार्यकाल का आखिरी दिन 29 जून था। पिछले साल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ WTC फाइनल और वनडे विश्व कप फाइनल हारने के बाद भारतीय टीम ने कोच राहुल द्रविड़ की कोचिंग में टी20 विश्व कप 2024 की ट्रॉफी आखिरकार जीत ही ली।

इस बीच भारत के चैंपियन बनने के बाद ये कहा जा रहा था कि द्रविड़ जॉबलेस हो जाएंगे, लेकिन केकेआर ने एक ऐसा ऑफर दिया है जिससे वह टीम इंडिया में बतौर हेड कोच से भी मोटी कमाई कर सकते हैं। उनकी कोच के रूप में 12 करोड़ रुपये कमाए थे।

यह भी पढ़ें: कौन हैं रोहित शर्मा की Work Wife, जिसका नाम लेकर खूब चिढ़ाती हैं रितिका सजदेह; कप्‍तान ने खुद किया खुलासा

इससे पहले रिपोर्ट्स संग एक बातचीत के दौरान केगिंस्टन ओवल में द्रविड़ ने मस्ती मजाक में कहा था कि अब वह अगले हफ्ते से बेरोजगार होने वाले है। अब ऐसा लगता है कि द्रविड़ को दूसरी जॉब के लिए लंबा इंतजार नहीं करना पड़ेगा, क्योंकि केकेआर की टीम ने पूर्व भारतीय कप्तान से मेंटर के लिए संपर्क किया है।

यह भी पढ़ें: ENG vs WI: लॉर्ड्स टेस्ट से पहले King Charles ने वेस्टइंडीज टीम से की खास मुलाकात, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा Video