नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें एडिशन में चोट की वजह से बाहर होने वाले खिलाड़ियों में सबसे पहला नाम सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के ऑलराउंडर मिशेल मार्श का जुड़ गया है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेले गए पिछले मुकाबले में मार्श चोटिल हो गए थे जिसके बाद अब उनके टूर्नामेंट से बाहर होने की खबर आई है।

बैंगलोर के खिलाफ खेले गए मुकाबले में कप्तान डेविड वार्नर ने मार्श को गेंदबाजी का जिम्मा सौंपा था लेकिन वह महज चार गेंद करने के बाद ही मैदान से बाहर चले गए।

उनको फील्डिंग करने के दौरान आरोन फिंच का लगाया एक शॉट टखने पर जा लगा था। चोटिल होने के बाद भी मार्श मैदान पर बल्लेबाजी करने उतरे थे लेकिन आउट होकर लंगड़ाते हुए मैदान से जाते पाए गए।

IPL 2020 की शुरुआत में ही ये 10 खिलाड़ी हुए चोटिल, एक से एक है धुरंधर

जानकारी के मुताबिक मार्श की जगह टीम में वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर जेसन होल्डर को शामिल किया गया है। वह भी तेज गेंदबाजी के साथ साथ अच्छी बल्लेबाजी करने के लिए जाने जाते हैं। इससे पहले होल्डर चेन्नई की टीम के लिए भी खेल चुके हैं। मार्श के टूर्नामेंट से बाहर होने और होल्डर की उनकी जगह टीम में शामिल होने की जानकारी खुद सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर दी है। 

मैच के बाद बताया गया था कि मार्श की चोट बेहद गंभीर है और उनके आगे टूर्नामेंट के मुकाबलों में खेलने पर संशय है। बैंगलोर के खिलाफ बल्लेबाजी करने के लिए उतरे मार्श को काफी तकलीफ में पाया गया था। वह आउट होने के बाद फीलियो और कुछ खिलाड़ियों की मदद से मैदान के बाहर गए थे।

 

Aus-vs-Ind

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस