Move to Jagran APP

ब्रिस्बेन वनडे के दौरान इस गलती को देखकर चौंक गए दर्शक

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच ब्रिस्बेन में हुए दूसरे वनडे के दौरान मैदान पर एक ऐसी चूक हुई जिसको देखकर वहां मौजूद फैंस कुछ पल के लिए हैरान रह गए लेकिन बाद में इस गलती को देखकर लोग हंसे बिना नहीं रह सके।

By ShivamEdited By: Published: Fri, 15 Jan 2016 06:09 PM (IST)Updated: Fri, 15 Jan 2016 06:22 PM (IST)
ब्रिस्बेन वनडे के दौरान इस गलती को देखकर चौंक गए दर्शक

ब्रिस्बेन। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच ब्रिस्बेन में हुए दूसरे वनडे के दौरान मैदान पर एक ऐसी चूक हुई जिसको देखकर वहां मौजूद फैंस कुछ पल के लिए हैरान रह गए लेकिन बाद में इस गलती को देखकर लोग हंसे बिना नहीं रह सके।

loksabha election banner

दरअसल, मैच के दौरान गाबा मैदान पर लगे बड़े स्कोरबोर्ड पर जब ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाड़ियों की फोटो सहित उनके नाम दिखाए गए तो इसमें एक नाम चौंकाने वाला था। ये नाम था पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क का जो कि पिछले साल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं। कुछ ही देर में जब ग्राउंड स्टाफ को इस गलती का अहसास हुआ तो उन्होंने इसको तुरंत ठीक किया। वहीं, अपने घर पर बैठकर मैच देख रहे माइकल क्लार्क ने जब ये नजारा देखा तो वो ट्वीट करे बिना नहीं रह सके। क्लार्क ने लिखा, 'कभी न मत कहो..हाहाहा..गाबा मैं तुमसे प्यार करता हूं।'

(फोटो साभारः बेन डोरिस और माइकल क्लार्क का ट्विटर अकाउंट)

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.