नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग के पहले मुकाबले का इंतजार अब बस कुछ घंटों का रह गया है। आज शाम सात बजे टॉस के साथ ही टूर्नामेंट का आगाज हो जाएगा। पहले मैच में मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू की टीम आमने सामने होगी। पहले मैच में दोनों टीम किस प्लेइंग इलेवन के साथ उतर सकती है जानते हैं इसके बारे में। वो कौन से खिलाड़ी हैं जिनको मिलेगी जगह और किसे बैठना होगा बाहर।

बेंगलुरू की टीम के पारी की शुरुआत देवदत्त पडीक्कल करते नजर आएंगे। इसके बाद टीम के मिडिल आर्डर में रजत पाटिदार, ग्लेन मैक्सवेल और एबी डिविलियर्स के खेलने की उम्मीद है। प्रैक्टिस मैच में रजत के फॉर्म को देखते हुए उनको डेब्यू का मौका मिल सकता है।

MI vs RCB: पिछले आठ साल से लगातार पहले मैच में हार रही है ये टीम, आज मिल पाएगी जीत

नीचले क्रम में मोहम्मद अजहरुद्दीन और वॉशिंग्टन सुंदर के साथ डेनियल क्रिस्टियन नजर आ सकते हैं। गेंदबाजी की बात करें तो मोहम्मद सिराज, नवदीप सैनी और काइले जैमिसन होंगे जबकि मुख्य स्पिनर के तौर पर युजवेंद्र चहल होंगे। उनको सुंदर और मैक्सवेल का साथ मिलेगा।

मुंबई के इलेवन की बात करें तो रोहित और क्रिस लिन ओपनिंग करते नजर आ सकते हैं। मिडिल आर्डर में सूर्यकुमार यादव, इशान किशन और हार्दिक पांड्या होंगे। नीचले क्रम में तेजी से रन बनाने का जिम्मा कीरोन पोलार्ड और क्रुणाल पांड्या पर होगा। गेंदबाजी में भी ये दोनों मदद करते नजर आएंगे। तेज गेंदबाजी में जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट के साथ नाथन कुल्टल नाइल नजर आ सकते हैं। राहुल चाहर मुख्य स्पिनर के तौर पर प्लेइंग इलेवन का हिस्सा हो सकते हैं।

मुंबई की संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), क्रिस लिन, सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, कीरोन पोलार्ड, जसप्रीत बुमराह, राहुल चाहर, ट्रेंट बोल्ट, नाथन कुल्टर नाइल।

बेंगलुरू की संभावित प्लेइंग इलेवन

विराट कोहली (कप्तान), देवदत्त पडीक्कल, रजत पाटिदार, ग्लेन मैक्सवेल, एबी डिविलियर्स, मोहम्मद अजहरुद्दीन, डैन क्रिस्टियन, वॉशिंग्टन सुंदर, मोहम्मद सिराज, नवदीप सैनी, काइले जैमिसन

 

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप