पुणे, एजेंसी। India vs South Africa 2nd Test Pune weather: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच यहां महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में गुरुवार से दूसरा टेस्ट मैच शुरू होना है। इससे पहले मौसम विभाग ने एक चौंकाने वाली रिपोर्ट जारी है, जिससे क्रिकेट फैंस को झटका लग सकता है। खबर है कि दूसरे टेस्ट मैच पर भी बारिश का साया बना हुआ है। पहले टेस्ट मैच के पहले दिन के 30 से ज्यादा ओवर का खेल खराब हो गया था। हालांकि, मैच नतीजे पर समाप्त हुआ था।

मैच पर मंडराया बारिश का साया

बताया जा रहा है कि पुणे में सोमवार, मंगलवार और बुधवार की सुबह बारिश हुई थी। ऐसे में संभव है कि गुरुवार को भी थोड़ी बहुत बारिश हो। वहीं, मौसम विभाग की मानें तो पुणे (Pune weather) में अगले कुछ दिनों तक बारिश होने की संभावना बनी हुई है। गुरुवार को अधिकतम तापमान 31 डिग्री सेल्सियस और कम से कम तापमान 22 डिग्री तक रहने की उम्मीद है। इससे पहले विशाखापत्तनम में हुआ पहला टेस्ट भी बारिश के कारण बाधित हुआ था, लेकिन वो मैच नतीजे पर पहुंचा था, जिसमें भारत को जीत मिली थी।

भारत है सीरीज में 1-0 से आगे

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेली जा रही तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का ये दूसरा मुकाबला है। इससे पहले विशाखापत्तनम में खेले गए पहले टेस्ट मैच में भारत को 203 रन से जीत मिली थी। इस जीत के साथ भारतीय टीम ने इस सीरीज में 3-0 से बढ़त हासिल कर ली है। उधर, साउथ अफ्रीका की टीम आइसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में अपनी पहली जीत की तलाश में है। भारत के खिलाफ दक्षिण अफ्रीका ने आइसीसी के इस नए टूर्नामेंट का आगाज किया और बड़ी हार का मुंह देखना पड़ा।

ये भी पढ़ेंः India vs South Africa 2nd Test: बल्लेबाजों की परीक्षा के लिए तैयार पुणे की पिच, रोहित शर्मा से हिट प्रदर्शन की आस

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस