Move to Jagran APP

IND vs SL: पहले फैंस के आगे झुकाया सिर, फिर कोहली को लगाया गले, Shubman Gill ने दमदार शतक जड़कर ऐसे मनाया जश्न

Shubman Gill ODI 2nd Century Celebration श्रीलंका के खिलाफ शुभमन गिल ने तीसरे मैच में कप्तान रोहित के आउट होने के बाद टीम की पारी को संभाला और दमदार शतक जड़ा। गिल के शतक जड़ने के बाद उनका सेलिब्रेशन वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiSun, 15 Jan 2023 04:28 PM (IST)
IND vs SL: पहले फैंस के आगे झुकाया सिर, फिर कोहली को लगाया गले, Shubman Gill ने दमदार शतक जड़कर ऐसे मनाया जश्न
Shubman Gill Celebration, IND vs SL 3rd ODI (Photo-design)

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Shubman Gill Celebration, IND vs SL 3rd ODI भारत और श्रीलंका (IND vs SL 3rd ODI) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला केरल के तिरुवंतपुरम में खेला जा रहा है, जिसमें टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए रोहित शर्मा और सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) ने शानदार शुरुआत दिलाई। बता दें कि शुभमन गिल ने इस मैच में कप्तान रोहित के आउट होने के बाद टीम की पारी को संभाला और दमदार शतक जड़ा। गिल के शतक जड़ने के बाद उनका सेलिब्रेशन वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Shubman Gill ने ODI करियर का जड़ा दूसरा शतक

दरअसल, भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) ने वनडे सीरीज के तीसरे और आखिरी मुकाबले में शानदार बल्लेबाजी का नजारा पेश किया। उन्होंने तीसरे मैच में 97 गेंदों का सामना करते हुए 116 रनों की तूफानी पारी खेली, जिसमें 14 चौके और 2 छक्के शामिल रहे। बता दें शुभमन गिल ने विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ भी कमाल की साझेदारी की। गिल ने जैसे ही अपना शतक सिंगल लेकर पूरा किया, उस दौरान कोहली ने भी अर्धशतक पूरा किया।

शतक जड़ने के बाद गिल एक खास अंदाज में सेलिब्रेट करते हुए नजर आए। उन्हें देखकर यह लग रहा था, कि उन्हें बस इसी का इंतजार था। गिल ने शतक जड़ते ही क्रीज पर दौड़ते हुए सबसे पहले हेलमेट निकाला और फैंस के आगे सिर झुकाकर उन्हें धन्यवाद दिया।

उसके बाद विराट कोहली को गिल गले लगाते हुए नजर आए। इस दौरान डगआउट में बैठे सभी खिलाड़ी और कोच राहुल द्रविड़ काफी खुश नजर आए, जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे है और सोशल मीडिया पर गिल को बधाई दे रहे है।

यह भी पढ़े:

IND vs SL 3rd ODI: 63 रन बनाते ही Virat Kohli ने रचा इतिहास, तोड़ा महेला जयवर्धने का बड़ा रिकॉर्ड

Ind vs Sl: शुभमन गिल की दमदार पारी, श्रीलंका के खिलाफ जड़ा वनडे करियर का दूसरा शतक