Move to Jagran APP

IND vs NZ 2nd ODI: गजब कप्तान हैं रोहित शर्मा, टॉस जीतने के बाद दिया ऐसा रिएक्शन की वायरल हो गया वीडियो

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच रायपुर में आयोजित किया गया है। रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला पहली बार अंतरराष्ट्रीय मैच खेला जाएगा। भारत सीरीज में एक मैच जीतकर 1-0 से आगे है।

By Umesh KumarEdited By: Umesh KumarPublished: Sat, 21 Jan 2023 02:12 PM (IST)Updated: Sat, 21 Jan 2023 03:11 PM (IST)
IND vs NZ 2nd ODI: गजब कप्तान हैं रोहित शर्मा, टॉस जीतने के बाद दिया ऐसा रिएक्शन की वायरल हो गया वीडियो
टॉस के दौरान रोहित का फनी वीडियो हुआ वायरल। फोटो वायरल वीडियो से

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। रायपुर में दूसरे वनडे मैच में भारत ने टॉस जीता और पहले फील्डिंग करने का निर्णय लिया। टॉस के दौरान भारत के कप्तान का एक फनी वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह टॉस जीतने के बाद फैसला करने कुछ सोच विचार करते हुए नजर आए।

loksabha election banner

बता दें कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच रायपुर में आयोजित किया गया है। रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला पहली बार अंतरराष्ट्रीय मैच खेला जाएगा। भारत सीरीज में एक मैच जीतकर 1-0 से आगे है। वह दूसरे मैच को जीतकर भारत ने सीरीज में अजेय बढ़त बनाने को देखे गए।

भारत दूसरे मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। टॉस के दौरान रोहित शर्मा का फनी अंदाज देखने को मिला। टॉस जीतने के बाद रोहित शर्मा असमंजस की स्थिति में पड़ गए। थोड़ी देर सोच-विचार करने के बाद रोहित ने फील्डिंग करने का निर्णय लिया। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

गौरतलब हो कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज आयोजित की गई है। पहला मैच हैदराबाद में आयोजित किया गया। इस मैच में शुभमन गिल ने दोहरा शतक जड़ा। वहीं, कीवी टीम के ब्रेसवेल और मिचेल सैंटनर ने अर्धशतक जड़ा। हालांकि, इसके बावजूद भी न्यूजीलैंड 12 रन से मैच हार गया। दूसरा मैच रायपुर में होगा। भारत फिलहाल सीरीज में 1-0 से आगे है।

यह भी पढ़ें- WTC के फाइनल को लेकर आई बड़ी अपडेट, लंदन के ओवल में इस तारीख से खेला जा सकता है मैच

यह भी पढ़ें- 'वो तो बैटिंग करते समय भी विकेट लेते थे...' सचिन ने रन आउट के किस्‍से पर उड़ाया पूर्व तेज गेंदबाज का मजाक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.