Move to Jagran APP

IND vs ENG 4th Test: चौथे टेस्ट में Jasprit Bumrah करेंगे रेस्ट, KL Rahul नहीं लौट पाए; BCCI ने दिया बड़ा अपडेट

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट के लिए टीम से रिलीज कर दिया गया है। रांची टेस्ट से पहले बीसीसीआई ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर यह जानकारी दी कि बुमराह को रिलीज और उनके अलावा केएल राहुल (KL Rahul) चौथे टेस्ट के लिए चोटिल होने के चलते बाहर हो गए हैं।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Published: Tue, 20 Feb 2024 10:26 PM (IST)Updated: Tue, 20 Feb 2024 10:26 PM (IST)
IND vs ENG: चौथे टेस्ट के लिए Jasprit Bumrah और KL Rahul हुए बाहर

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट के लिए टीम से रिलीज कर दिया गया है। रांची टेस्ट से पहले बीसीसीआई ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर यह जानकारी दी कि बुमराह को रिलीज और उनके अलावा केएल राहुल चौथे टेस्ट के लिए चोटिल होने के चलते बाहर हो गए हैं। वहीं, मुकेश कुमार, जिन्हें तीसरे टेस्ट मैच में भारत की स्क्वॉड से बाहर किया गया था, वह रांची में भारत की स्क्वॉड के साथ जुड़ गए हैं।

IND vs ENG 4th Test: रांची टेस्ट के लिए Bumrah को आराम, तो KL Rahul हुए बाहर

दरअसल, बीसीसीआई ने अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर यह जानकारी दी है कि टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) रांची में होने वाले चौथे टेस्ट के लिए रिलीज कर दिया गया है। बीसीसीआई ने यह बताया है कि बुमराह को वर्क लोड मैनेज करने के लिए आराम दिया गया है।

उनके अलावा केएल राहुल को चौथे टेस्ट के लिए बाहर किया गया। केएल राहुल (KL Rahul) चोटिल होने के चलते रांची टेस्ट भी नहीं खेल पाएंगे। तीसरे टेस्ट से पहले केएल राहुल की जगह देवदत्त पडिक्कल को टीम के साथ जोड़ा गया था।

यह भी पढ़ें:  IND vs ENG Test: 'Joe Root को 'बैजबॉल' छोड़कर नैसर्गिक खेल खेलना चाहिए...' ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान ने दी अहम सलाह

ऐसे में चौथे टेस्ट के लिए भी पडिक्कल टीम के साथ जुड़े रहेंगे और उन्हें रांची टेस्ट में डेब्यू का मौका भी मिल सकता है। वहीं, मुकेश कुमार (Mukesh Kumar), जो राजकोट टेस्ट के लिए टीम का हिस्सा नहीं थे। उन्हें चौथे टेस्ट के लिए भारत की स्क्वॉड में शामिल किया गया है।

IND vs ENG 4th Test: चौथे टेस्ट के लिए भारत की टीम

भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जयसवाल, शुबमन गिल, रजत पाटीदार, सरफराज खान, ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), केएस भरत (विकेटकीपर), देवदत्त पडिक्कल, आर अश्विन, रवींद्र जड़ेजा, अक्षर पटेल। वाशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, मुकेश कुमार, आकाश दीप।

यह भी पढ़ें: Virat Kohli और Anushka Sharma दूसरी बार बने माता-पिता, वामिका के छोटे भाई का जानें नाम


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.