नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। खराब फील्डिंग और बल्लेबाजी के फ्लॉप शो के कारण टीम इंडिया को बांग्लादेश के खिलाफ पहले मैच में 1 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। दूसरा वनडे मैच भी उसी मैदान पर खेला जाएगा और एक बार फिर टीम इंडिया के सामने बांग्लादेश की स्पिन गेंदबाजी की चुनौती होगी।

हालांकि इस मस्ट विन मैच में टीम इंडिया अतिरिक्त तैयारी के साथ उतरेगी और गलतियों से सबक लेते हुए बांग्लादेश के खिलाफ एक बड़ा स्कोर खड़ा करने की कोशिश करेगी।

गेंदबाजी में हो सकता है बदलाव

पहले वनडे मैच में शार्दू ठाकुर गेंदबाजी के दौरान थोड़ा संघर्ष करते नजर आए थे। उस दौरान उन्हें क्रैंप की समस्या से जूझते देखे गए थे। आगामी टेस्ट सीरीज को देखते हुए टीम इंडिया उनको लेकर रिस्क नहीं लेना चाहेगी। उनके स्थान पर तेज गेंदबाज उमरान मलिक को शामिल किया जा सकता है।

ओपनिंग में एक बार फिर रोहित शर्मा और शिखर धवन की जोड़ी पारी की शुरुआत करते हुए नजर आ सकती है। रोहित पिछले मैच में अच्छी स्टार्ट के बाद आउट हो गए थे। वह इस मैच में कोशिश करेंगे कि एक बड़ा स्कोर खड़ा कर बांग्लादेश की टीम को दबाव में लाया जाए।

मध्यक्रम में श्रेयस अय्यर, विराट कोहली और केएल राहुल जैसे बल्लेबाज हैं जो अच्छी लय में नजर आ रहे हैं। ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर की बात करें तो न्यूजीलैंड दौरे पर उन्होंने बल्ले और गेंद से कमाल का प्रदर्शन किया था। पहले वनडे में भी उन्होंने राहुल के साथ अच्छी साझेदारी की थी। शहबाज अहमद के स्थान पर अक्षर पटेल को शामिल किया जा सकता है।

बांग्लादेश के खिलाफ संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, वाशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, उमरान मलिक, दीपक चाहर, मोहम्मद सिराज और कुलदीप सेन।

यह भी पढ़ें- IND vs BAN: मस्ट विन मैच से पहले बोले धवन, हम बाउंस बैक करना जानते हैं, पहली बार नहीं हुआ है ऐसा

Virat Kohli: टीम इंडिया के लिए ही नहीं विराट के लिए भी खास है दूसरा मैच, तोड़ सकते हैं ये दो रिकॉर्ड

Edited By: Sameer Thakur

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट