मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

एडिलेड, जेएनएन। भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच दूसरे वनडे मैच में टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी रवींद्र जडेजा (Ravinder Jadeja) ने एक बार फिर से अपनी शानदार फील्डिंग का नजारा पेश किया। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी का फैसला किया। पहले 8 ओवर के अंदर ही ऑस्ट्रेलिया को 26 रन के स्कोर पर दो झटके लग गए थे। इसके बाद ख्वाज़ा और मार्श ने ऑस्ट्रेलिया की पारी को आगे बढ़ाया। इन दोनों के बीच 56 रन की साझेदारी भी हो गई थी, तभी जडेजा ने एक शानदार थ्रो फेंककर ख्वाज़ा को रन आउट कर दिया।

ऐसे रन आउट हुए ख्वाज़ा

कुलदीप यादव भारतीय पारी का 19वां ओवर फेंक रहे थे। इस ओवर की तीसरी गेंद (18.3) पर ख्वाज़ा ने कुलदीप का सामना किया। इस गेंद को ख्वाजा ने पॉइंट की दिशा में खेला और एक रन चुराने के लिए दौड़े। जडेजा तेज़ी से गेंद की तरफ बढ़े और नॉन स्ट्राइकर छोर पर रॉकेट सा तेज़ थ्रो स्टंप्स की ओर फेंका। जडेजा की फुर्ती के सामने ख्वाज़ा धीमे रह गए और उनके डायरेक्ट थ्रो ने स्टम्प्स उखाड़ दिए। इसी के साथ ख्वाज़ा 21 रन बनाकर रन आउट हो गए। 

(देखिए जडेजा के रॉकेट थ्रो का वीडियो)

आपको बता दें कि तीन वनडे मैचों की इस सीरीज़ में ऑस्ट्रेलिया 1-0 से आगे है। ऑस्ट्रेलिया ने सिडनी में खेले गए पहले मैच में भारत को 34 रन से मात दी थी।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

Posted By: Pradeep Sehgal

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप