Move to Jagran APP

हाशिम अमला ने तोड़ डाला कोहली का ये रिकॉर्ड

दक्षिण अफ्रीका के धुरंधर बल्लेबाज हाशिम अमला एक बार फिर फॉर्म में लौट आए हैं और फॉर्म में लौटते ही उन्होंने विराट कोहली का एक खास रिकॉर्ड भी तोड़ दिया। उन्होंने बुधवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ अपने वनडे करियर का 21वां शतक जड़ा जिसके दम पर द.अफ्रीका ने 20 रन

By ShivamEdited By: Published: Thu, 20 Aug 2015 01:41 PM (IST)Updated: Thu, 20 Aug 2015 01:53 PM (IST)
हाशिम अमला ने तोड़ डाला कोहली का ये रिकॉर्ड

नई दिल्ली। दक्षिण अफ्रीका के धुरंधर बल्लेबाज हाशिम अमला एक बार फिर फॉर्म में लौट आए हैं और फॉर्म में लौटते ही उन्होंने विराट कोहली का एक खास रिकॉर्ड भी तोड़ दिया। उन्होंने बुधवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ अपने वनडे करियर का 21वां शतक जड़ा जिसके दम पर द.अफ्रीका ने 20 रन से जीत दर्ज की।

loksabha election banner

दरअसल, हाशिम अमला ने अपने 119वें वनडे मैच की 116वीं पारी में अपना 21वां शतक जड़ा, जिसके साथ ही सबसे जल्दी 21 वनडे शतक के आंकड़े तक पहुंचने के मामले में उन्होंने विराट कोहली को पीछे छोड़ दिया। विराट ने अपने करियर की 136वीं वनडे पारी में 21वां शतक जड़ा था। कोहली ने अपना ये शतक नवंबर 2014 में बनाया था। अमला अब तक अपने वनडे करियर में 5867 रन बना चुके हैं जबकि विराट 6586 रन बना चुके हैं।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.