Move to Jagran APP

Hardik Pandya और Natasha Stankovic की रोमांटिक तस्वीरें हुई वायरल, स्टाइलिश और खूबसूरत है पांड्या फैमिली

Hardik Pandya and Wife Natasha Stankovic हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की कप्तानी में हाल ही में भारतीय टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज 2-1 से जीत दर्ज की। बता दें कि हार्दिक पांड्या की कप्तानी में भारतीय टीम यह लगातार चौथी सीरीज जीती है।

By Jagran NewsEdited By: Priyanka JoshiPublished: Sun, 05 Feb 2023 12:20 AM (IST)Updated: Sun, 05 Feb 2023 12:20 AM (IST)
Hardik Pandya और Natasha Stankovic की रोमांटिक तस्वीरें हुई वायरल, स्टाइलिश और खूबसूरत है पांड्या फैमिली
Hardik Pandya and Wife Natasha Stankovic Romantic Pics

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Hardik Pandya and Wife Natasha Stankovic Romantic Pics। हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की कप्तानी में हाल ही में भारतीय टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज 2-1 से जीत दर्ज की। बता दें कि हार्दिक पांड्या की कप्तानी में भारतीय टीम यह लगातार चौथी सीरीज जीती है। पांड्या अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ के चलते काफी लाइमलाइट पर बने रहते है।

loksabha election banner

सोशल मीडिया पर हार्दिक और नताशा (Natasha Stankovic) की रोमांटिक तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें दोनों के स्टाइलिश लुक्स और प्यार को फैंस काफी पसंद कर रहे है। आइये जानते हैं इस आर्टिकल के जरिए दिखातें है दोनों की रोमांटिक तस्वीरें।

Hardik Pandya और Natasha Stankovic की रोमांटिक तस्वीरें हुई वायरल

दरअसल, हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की अगुआई में भारत को न्यूजीलैंड के हाथों टी-20 सीरीज में 2-1 से शानदार जीत मिली है। इस सीरीज के बाद पांड्या अपनी फैमिली के साथ वक्त बिता रहे है। सोशल मीडिया पर हार्दिक और उनकी पत्नी नताशा (Natasha Stankovic) की तस्वीरें खूब वायरल हो रही है। फैंस इस लवली फैमिली की तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे है।

हार्दिक के बारे में तो हर कोई जानते ही है, लेकिन उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक के बारे में हर किसी को नहीं पता। बता दें कि नताशा अपनी ग्लैमरस और सिजलिंग तस्वीरों के चलते खूब छाई रहती है। पेशे से नताशा एक सर्बियाई मॉडल, एक्ट्रेस और डांसर हैं।

यहां देखें रोमांटिक तस्वीरें

यह भी पढ़े:

ACC Meeting: पाकिस्तान की जगह अब इस देश में हो सकता है Asia Cup का आयोजन, ACC की बैठक में लिया गया बड़ा फैसला

यह भी पढ़े:

Border Gavaskar Trophy इतिहास के ऐसे 5 मौके जब मैदान पर आपस में भिड़ गए थे भारत-ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.