Move to Jagran APP

इस दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई कीपर ने संन्यास लेने के संकेत दिए

ऑस्ट्रेलिया के विश्व कप जीतने के बाद संन्यास लेने को ठीक बताते हुए विकेटकीपर ब्रॉड हैडिन ने कहा हालांकि अभी तारीख तय नहीं की है, लेकिन उनका 50 ओवर के प्रारूप को अलविदा कहने का समय नजदीक आ गया है।

By ShivamEdited By: Published: Fri, 20 Feb 2015 08:32 AM (IST)Updated: Fri, 20 Feb 2015 08:36 AM (IST)
इस दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई कीपर ने संन्यास लेने के संकेत दिए

ब्रिस्बेन। ऑस्ट्रेलिया के विश्व कप जीतने के बाद संन्यास लेने को ठीक बताते हुए विकेटकीपर ब्रॉड हैडिन ने कहा हालांकि अभी तारीख तय नहीं की है, लेकिन उनका 50 ओवर के प्रारूप को अलविदा कहने का समय नजदीक आ गया है।

loksabha election banner

37 वर्षीय हाडिन 2007 और 2011 विश्व कप के दौरान भी ऑस्ट्रेलियाई टीम का हिस्सा थे। हाडिन का मानना है कि उनका वनडे से अलविदा कहने का समय पास आ गया है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया वेबसाइट ने हाडिन के हवाले से कहा, 'मैंने अभी इस बारे में पक्के तौर पर नहीं सोचा है कि कब अलविदा कहना है, लेकिन अब यह साफ है कि एक दिन की क्रिकेट में मेरा ज्यादा समय नहीं है। मैं इस समय विश्व कप खेलने का मजा ले रहा हूं। जाहिर है कि इस प्रतियोगिता के बाद वनडे प्रारूप से विदा लेना बहुत अच्छा रहेगा, लेकिन अभी इस बारे में कुछ पक्का नहीं कहा जा सकता।

आइसीसी क्रिकेट विश्व कप की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.