Move to Jagran APP

बैली को नियमित कप्तान बनने की उम्मीद नहीं

पिछले दो सालों में कई बार ऑस्ट्रेलियाई टीम की कप्तानी कर चुके मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज जॉर्ज बैली ने कहा है कि उनको उम्मीद नहीं है कि उन्हें नियमित तौर पर टीम का कप्तान बनाया जाएगा। 32 वर्षीय बैली ने आखिरी बार विश्व कप 2015 में इंग्लैंड के खिलाफ हुआ पहला

By ShivamEdited By: Published: Mon, 06 Apr 2015 02:30 PM (IST)Updated: Mon, 06 Apr 2015 02:40 PM (IST)
बैली को नियमित कप्तान बनने की उम्मीद नहीं

मेलबर्न। पिछले दो सालों में कई बार ऑस्ट्रेलियाई टीम की कप्तानी कर चुके मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज जॉर्ज बैली ने कहा है कि उनको उम्मीद नहीं है कि उन्हें नियमित तौर पर टीम का कप्तान बनाया जाएगा। 32 वर्षीय बैली ने आखिरी बार विश्व कप 2015 में इंग्लैंड के खिलाफ हुआ पहला मैच खेला था। उस मैच में उन्होंने 55 रनों की अहम पारी खेली थी।

loksabha election banner

इंग्लैंड के खिलाफ हुए उस मैच के बाद चोट से जूझ रहे ऑस्ट्रेलियाई कप्तान माइकल क्लार्क ने वापसी कर ली थी। हालांकि जब ऑस्ट्रेलिया फाइनल में पहुंच चुकी थी, उससे पहले ही कप्तान क्लार्क ने विश्व कप के बाद वनडे क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा कर दी। इसके बाद से कयास लगाए जाने लगे कि क्या बैली को अब टीम का नियमित कप्तान बनाया जा सकता है या फिर ये जिम्मेदारी स्टीवन स्मिथ को सौंपी जाएगी जिन्होंने भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान कप्तान के तौर पर बेहतरीन प्रदर्शन किया था।

आइपीएल से जुड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

बैली ने कहा, 'अगर मैं पिछले छह हफ्तों से टीम से बाहर हूं तो मैं कप्तान बनने की उम्मीद कैसे कर सकता हूं। मैं टीम का हिस्सा बना रहने से खुश हूं। मुझे लगता है कि मेरे अंदर अभी कई और सालों का क्रिकेट बाकी है और उम्मीद करता हूं कि उसमें ज्यादातर साल ऑस्ट्रेलियाई जर्सी में होंगे।'

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.