नई दिल्ली,ऑनलाइन डेस्क। पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच सात मैच की टी20 सीरीज चल रही है। इंग्लैंड ने शुक्रवार को छठे टी20 मैच में पाकिस्तान को 8 विकेट से हराकर 7 मैचों की सीरीज 3-3 से बराबर कर ली है । छठे मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान ने इंग्लैंड को 170 रनों का लक्ष्य दिया। इस मैच में पाकिस्तान के बल्लेबाज बाबर आजम ने बेहतरीन 87 रनों की पारी खेली। वहीं, इफ्तिखार अहमद ने 31 रनों की पारी खेली। इंग्लैंड टीम ने 14.3 ओवर में ही इस लक्ष्य को हासिल कर लिया। दूसरी पारी में इंग्लैंड की तरफ से फिलिप साल्ट ने 41 गेंदों में नाबाद 88 रन की पारी खेली, जिसमें 13 चौके और 3 छक्के शामिल थे।

मैच हारने के बाद वो मुझे भेज देते हैं: शॅान टेट

मैच के बाद पाकिस्तान के गेंदबाजी कोच शॉन टेट (Shaun Tait) प्रेस काफ्रेंस को संबोधित करने पहुंचे। मीडिया से बातचीत करते हुए टेट ने कहा, 'जब हम बुरी तरह हार जाते हैं तो वो (पाकिस्तान टीम या मैनेजमेंट) मुझे भेज देते हैं।' यह सुनने के तुरंत बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के मॉडरेटर ने उनका माइक ऑफ कर दिया और उनसे पूछा, 'आप ठीक तो हैं न?' बता दें कि टेट ने यह बात एक मजाक के तौर पर कहा।

इस वीडियो को पाकिस्तान की आधाकारिक ट्विट हैंडल से शेयर किया गया है। वीडियो शेयर किए जाने के बाद यह क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो है। वीडियो को देखते हुए यूजर्स ने अलग-अलग प्रतिक्रिया भी साझा की है। एक यूजर ने लिखा, 'जब कुदरत में हार लिखी हो तो शॅान टेट को भेजते हैं।'

इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने अच्छी बैटिंग की: शॅान टेट

मैच को लेकर टेट ने कहा कि इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने हमारे (पाकिस्तान) के गेंदबाजों पर जबरदस्त तरीके से अटैक किया। उनके बल्लेबाज हर गेंद पर बाउंड्री मारने की तलाश में थे। यही वजह है कि इस मैच में हमारे गेंदबाज बिल्कुल बेअसर दिखे। इंग्लैंड की टीम में अच्छी बल्लेबाजी की।

यह भी पढें: Haider Ali: पाकिस्तानी बल्लेबाज हैदर अली अस्पताल में भर्ती, ड्रेसिंग रूम में आया चक्कर

Edited By: Piyush Kumar

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट