Move to Jagran APP

भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका, दीपक चाहर हुए टीम से बाहर; दमदार गेंदबाज को मिली जगह

Deepak Chahar ruled out भारतीय टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर वनडे टीम से बाहर हो गए हैं। वेस्टइंडीज के खिलाफ वे तीसरे वनडे मैच में उतर नहीं पाएंगे।

By Vikash GaurEdited By: Published: Thu, 19 Dec 2019 02:46 PM (IST)Updated: Thu, 19 Dec 2019 10:09 PM (IST)
भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका, दीपक चाहर हुए टीम से बाहर; दमदार गेंदबाज को मिली जगह
भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका, दीपक चाहर हुए टीम से बाहर; दमदार गेंदबाज को मिली जगह

नई दिल्ली, जेएनएन। Deepak Chahar ruled out: भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज के अब तक दो मुकाबले हो चुके हैं, जिनमें से एक मेहमान टीम वेस्टइंडीज ने जीता है, जबकि दूसरा मेजबान टीम भारत ने जीता है। इस तरह अब तक ये सीरीज बराबर हो गई है, लेकिन निर्णायक मैच से पहले भारतीय टीम को एक बड़ा झटका लगा है। टीम के मुख्य तेज गेंदबाज दीपक चाहर वनडे टीम से बाहर हो गए हैं। ऐसे में वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे और आखिरी वनडे मैच में उतर नहीं पाएंगे।

loksabha election banner

दर्द की वजह से दीपक चाहर भारतीय टीम से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह एक धाकड़ गेंदबाज को टीम में जगह मिली है। आइपीएल और घरेलू स्तर पर शानदार प्रदर्शन करने के बाद टीम इंडिया में जगह बनाने वाले नवदीप सैनी को फिर से विराट कोहली एंड टीम में शामिल किया गया है। नवदीप सैनी कटक के बाराबती स्टेडियम में होने वाले सीरीज डिसाइडर मैच से पहले भारतीय टीम से जुड़ जाएंगे। बीसीसीआइ ने ईमेल के जरिए ये जानकारी सार्वजनिक की है कि दीपक चाहर साल 2019 के आखिरी वनडे मैच में नहीं खेल पाएंगे। 

मैच के बाद दीपक की पीठ में हुई दर्द की शिकायत

बुधवार को विशाखापट्टनम में खेले गए तीन मैचों की सीरीज के दूसरे वनडे मैच के बाद दीपक चाहर को अपनी पीठ के निचले हिस्से में हल्का दर्द महसूस हुआ। दीपक चाहर की पीठ के दर्द की जांच भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआइ की मेडिकल टीम ने की तो उन्हें आराम का सुझाव दिया दिया गया है। बीसीसीआइ की मेडिकल टीम ने कहा है कि दीपक चाहर को पूरी तरह से ठीक होने के लिए थोड़े आराम की जरूरत है। इस प्रकार उन्हें अंतिम एकदिवसीय मैच से बाहर कर दिया गया है।

ये भी पढ़ेंः IPL 2020 के ऑक्शन में सबसे महंगे बिके ये 5 खिलाड़ी, 15.50 करोड़ में बिका ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.