Move to Jagran APP

चोट के बावजूद गेल ने फिर खेल डाली धमाकेदार पारी

वेस्टइंडीज के धुआंधार ओपनर क्रिस गेल के घुटने में चोट जरूर है लेकिन मैदान पर पहुंचने के बाद शायद इस खिलाड़ी को इन दिक्कतों से कोई फर्क नहीं पड़ता। उन्होंने एक बार फिर सीपीएल (कैरेबियन प्रीमियर लीग) में सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है। जमैका तल्लावास और टीएंडटी रेड स्टील

By ShivamEdited By: Published: Fri, 10 Jul 2015 04:35 PM (IST)Updated: Fri, 10 Jul 2015 04:51 PM (IST)
चोट के बावजूद गेल ने फिर खेल डाली धमाकेदार पारी

किंग्सटन (जमैका)। वेस्टइंडीज के धुआंधार ओपनर क्रिस गेल के घुटने में चोट जरूर है लेकिन मैदान पर पहुंचने के बाद शायद इस खिलाड़ी को इन दिक्कतों से कोई फर्क नहीं पड़ता। उन्होंने एक बार फिर सीपीएल (कैरेबियन प्रीमियर लीग) में सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है। जमैका तल्लावास और टीएंडटी रेड स्टील के बीच हुए मैच में गेल के धुआंधार शतक के दम पर उनकी टीम को शानदार जीत मिली है।

loksabha election banner

- गेल का धमालः

गेल ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी अपनी टीम की तरफ से 57 गेंदों में 105 रनों की धुआंधार पारी खेल डाली। गेल ने अपनी पारी में 9 छक्के और 6 चौके जड़े। उनकी टीम में इस दौरान और कोई भी बल्लेबाज नहीं चल सका और 184.21 के स्ट्राइक रेट से खेली गई गेल की इस पारी के दम पर ही उनकी टीम 180 के स्कोर तक पहुंचने में सफल रही। वो 19वें ओवर की अंतिम गेंद पर आउट हुए।

- कैलिस ने किया प्रयासः

बाद में जवाब में उतरी टीएंडटी रेड स्टील की टीम 20 ओवर में नौ विकेट के नुकसान पर 130 रन ही बना सकी, नतीजतन कप्तान गेल की टीम ने ये मैच 50 रन से जीत लिया। टीएंडटी की तरफ से सर्वाधिक रन दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट टीम के पूर्व महान खिलाड़ी जैक्स कैलिस ने बनाए। कैलिस ने ओपनिंग करते हुए 46 रनों की पारी खेली।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.