कैनबरा। इंग्लैंड की टीम ने ऑस्ट्रेलिया पहुंचते ही अपना जलवा दिखाना शुरू कर दिया है। ट्राई सीरीज व विश्व कप शुरू होने से पहले इंग्लिश टीम ने दुनिया की बाकी टीमों को अपना ट्रेलर दिखाया है। पहले अभ्यास मैच में 216 रनों से मिली जीत के बाद दूसरे अभ्यास वनडे मैच में इंग्लैंड ने 391 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया और 60 रनों से जीत दर्ज की....लेकिन इस दूसरे अभ्यास मैच में इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के दो स्टार बल्लेबाजों आकर्षण का केंद्र रहे। विश्व कप से पहले इन दो बल्लेबाजों का बल्ला जमकर गरजा है और भारतीय टीम के लिए भी वो ट्राई सीरीज में बड़ी चुनौती साबित होंगे। भारत, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच 16 जनवरी से वनडे ट्राई सीरीज का आगाज होना है।

- खतरे की 'बेल':

दूसरे अभ्यास मैच में ऑस्ट्रेलिया की प्रधानमंत्री एकादश के खिलाफ खेलते हुए इंग्लैंड के स्टार ओपनर इयन बेल ने तमाम टीमों के लिए खतरे की घंटी बजा दी है। बेल ने इस मैच में 145 गेंदों पर 20 चौकों और 3 छक्कों के दम पर 187 रनों की धुआंधार पारी खेली जिसके दम पर ही उनकी टीम 391 के स्कोर तक पहुंचने में सफल रही। हालांकि मोइन अली और जेम्स टेलर ने भी 71-71 रनों की पारियां खेलीं लेकिन सबसे अहम योगदान बेल का ही रहा।

- ऑस्ट्रेलियाई 'सुपरबॉय' मैक्सी का बल्ला भी गरजाः

इसी मैच में प्रधानमंत्री एकादश टीम की तरफ से खेल रहे ऑस्ट्रेलिया के स्टार खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल ने भी जलवा बिखेरा। लक्ष्य का पीछा करने उतरते ही मैक्सवेल ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी शुरू कर दी और उन्होंने भी शतक जड़ डाला। मैक्सवेल ने 91 गेंदों में 136 रनों की धुआंधार पारी खेली जिस दौरान उनके बल्ले से 20 चौके और 2 छक्के निकले। उनकी इसी पारी के दम पर लक्ष्य का पीछा करने उतरी उनकी टीम आलआउट होने से पहले 331 के स्कोर तक पहुंचने में सफल रही, हालांकि फिर भी वो 60 रन से हार गए।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Shivam