Move to Jagran APP

एशेज सीरीज: पीटरसन ने जड़ा अर्धशतक

एशेज सीरीज के पांचवें और आखिरी टेस्ट मैच के तीसरे दिन समाचार लिखे जाने तक इंग्लैंड ने पहली पारी में 3 विकेट के नुकसान पर 213 रन बना लिए हैं। आउट होने से पहले जोई रूट ने शानदार अर्धशतक लगाया। क्रीज पर केविन पीटरसन (नाबाद 50) और इयान बेल (नाबाद 11 रन) डटे हुए हैं।

By Edited By: Published: Fri, 23 Aug 2013 05:31 PM (IST)Updated: Fri, 23 Aug 2013 10:28 PM (IST)
एशेज सीरीज: पीटरसन ने जड़ा अर्धशतक

ओवल। एशेज सीरीज के पांचवें और आखिरी टेस्ट मैच के तीसरे दिन समाचार लिखे जाने तक इंग्लैंड ने पहली पारी में 3 विकेट के नुकसान पर 213 रन बना लिए हैं। आउट होने से पहले जोई रूट ने शानदार अर्धशतक लगाया। क्रीज पर केविन पीटरसन (नाबाद 50) और इयान बेल (नाबाद 11 रन) डटे हुए हैं।

loksabha election banner

पढ़े: ऑस्ट्रेलिया के कोच पर किस वजह से लगा जुर्माना

इंग्लैंड ने गुरुवार को दिन का खेल समाप्त होने तक बगैर विकेट गंवाए 32 रन बना लिए थे। गुरुवार के नाबाद बल्लेबाज एलेस्टेयर कुक और जोई रूट शुक्रवार को बल्लेबाजी के लिए मैदान पर आए। लेकिन दोनों के बीच बड़ी साझेदारी हो पाती कि कुक 25 रन के व्यक्तिगत स्कोर पर रेयान हैरिस की गेंद पर हैडिन को कैच दे बैठे। एलेस्टेयर कुक और जोई रूट के बीच पहले विकेट के लिए 68 रनों की साझेदारी हुई। कुक के आउट होने के बाद जोनाथन ट्रॉट साथी बल्लेबाज जोई रूट का साथ क्रीज पर आए। दोनों टीम के स्कोर को 118 रन तक ही पहुंचा पाए थे कि नाथन लेयोन की गेंद पर रूट (68) ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी वाटशन को कैच थमा कर चलते बने। रूट के आउट होने के बाद केविन पीटरसन साथी खिलाड़ी का साथ देने के लिए क्रीज पर आए। लेकिन 176 के स्कोर पर जोनाथन ट्रॉट ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज मिशेल स्टार्क की गेंद पर एलबीडब्ल्यू आउट हो गए। ट्रॉट के आउट होने के बाद केविन पीटरसन का साथ देने इयान बेल क्रीज पर आए। दोनों बल्लेबाज क्रीज पर डटे हुए हैं।

इससे पहले ऑस्ट्रेलिया ने कल 492/9 रन बनाकर पहली पारी घोषित कर दी थी। ऑस्ट्रेलिया की ओर से शेन वाटशन (176 रन) और स्टीवन स्मिथ ने (नाबाद 138) ने शानदार शतक लगाए।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.