मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, जेएनएन। ICC World Cup 2019: इस विश्व कप जितना मचा मैच में आ रहा है, उतने ही मजेदार पोस्ट सोशल मीडिया पर भी नजर आ रहे हैं। महेंद्र सिंह धौनी, सरफराज अहमद और संजय मांजरेकर के बाद अब युजवेंद्र चहल ट्रोलर के हाथ लगे हैं। उनकी फोटो बहुत तेजी से वायरल हो रही। इस फोटो में चहल ड्रिंक्स के साथ मैदान लेटे नजर आ रहे है। इसके बाद लोगों ने उस फोटो कहां-कहां तक पहुंचा दिया। कहीं चहल कैटरीना का डांस देख रहे है, तो कहीं वह पीएम नरेंद्र मोदी के सामने डेस्क पर नजर आ रहे हैं।

ICC World Cup 2019: केन विलियम्‍सन को हरा वर्ल्‍ड कप जीत चुके हैं कोहली, 11 साल बाद फिर इतिहास दोहराएंगे विराट

बात यू हैं कि मैच के दौरान चहल ड्रिंक्स के साथ बाउंड्री लाइन के बाहर बैठे हुए थे। वह अपने कंधो के सहारे लेटे हुए थे। ऐसे जैसे कि कोई राजा मसनद लगाकर लेटा हो। बस फिर क्या था, यूजर ने जमकर चहल के मजे लिए। दरअसल, जब ड्रेसिंग रूम से मैदान में आने में समय लगाता है, तो खिलाड़ी ऐसा कर लेते है। आइपीएल में समय बचाने के लिए डग आउट को ठीक बाउंड्री लाइन के पास ही जमा दिया जाता है। चहल भी ऐसा ही कर रहे थे।

बता दें कि इस मैच में चहल को टीम से जगह नहीं मिली थी। उनकी जगह रवींद्र जडेजा को मौका दिया गया था। लोग इस मामले को ऐसे भी जोड़कर भी देखा जा रहा है। यूजर ने कहा कि चहल को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता। वह हमेशा मजे में रहते हैं।

Posted By: Rajat Singh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप