Move to Jagran APP

चहल ने बताया किस तरह से एक खिलाड़ी ने उन्हें 15वीं मंजिल से लटका दिया था और उनकी जान जाते-जाते बची थी

चहल ने कहा कि मैं बेहोश हो गया था और फिर मुझे पानी दिया गया। तब मुझे एहसास हुआ कि जब हम कहीं भी जाते हैं तो हमें कितना जिम्मेदार होना चाहिए। तो यह एक ऐसी घटना थी जिसमें मुझे लगा कि मैं बाल-बाल बच गया हूं।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Fri, 08 Apr 2022 02:31 PM (IST)Updated: Fri, 08 Apr 2022 02:31 PM (IST)
राजस्थान रायल्स के स्पिनर युजवेंद्रा चहल (एपी फोटो)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। आइपीएल 2022 में स्पिनर युजवेंद्रा चहल राजस्थान रायल्स का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं और उन्होंने अब साल 2013 में अपने साथ हुए एक भयानक घटना के बारे में खुलासा किया। चहल साल 2013 में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते थे और ये घटना भी आइपीएल के दौरान ही हुई थी। इस स्टार स्पिनर ने बताया कि किस तरह से उन्हीं की टीम का एक साथी खिलाड़ी उन्हें बालकनी पर ले गया और एक इमारत की 15वीं मंजिल से लटका दिया। 

loksabha election banner

युजवेंद्र चहल प्रैंक करने के लिए जाने जाते हैं, लेकिन उनके द्वारा साझा की गई स्टोरी तब हैरान करने वाली थी जब उन्होंने इसके बारे में विस्तार से समझाया। राजस्थान रायल्स द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में, चहल को अपने साथी साथी रविचंद्रन अश्विन के साथ इस घटना के बारे में बात करते हुए देखा गया और कहा कि उस अनुभव ने उनके जीवन को कैसे बदल दिया।

चहल ने कहा कि मैंने ये कहानी कभी किसी को नहीं बताई ना ही किसी से साझा किया, लेकिन अब इसके बारे में सबको पता चल जाएगा। ये बात साल 2013 की है जब मैं मुंबई के लिए खेल रहा था और हमारा बैंगलोर में एक मैच था। वहां पर छोटी सी गेट-टूगेदर थी और वहां पर एक खिलाड़ी था जो काफी नशे में था, लेकिन मैं उसका नाम नहीं बताऊंगा। वो काफी देर से मुझे घूर रहा था और उसने मुझे बुलाया और बाहर ले गया। इसके बाद उसने मुझे बालकनी पर लटका दिया। 

चहल ने आगे बताया कि मेरे हाथ उसकी गर्दन के चारों तरफ था और अगर मैंने अपनी पकड़ा खो देता तो क्या होता। मैं 15वीं मंजिल पर था और तभी अचानक वहां मौजूद कई लोग आ गए और फिर उन्होंने उसे संभाला। मैं बेहोश हो गया था और फिर मुझे पानी दिया गया। तब मुझे एहसास हुआ कि जब हम कहीं भी जाते हैं तो हमें कितना जिम्मेदार होना चाहिए। तो यह एक ऐसी घटना थी जिसमें मुझे लगा कि मैं बाल-बाल बच गया हूं। अगर थोड़ी सी भी गलती होती तो मैं नीचे गिर जाता। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.