Move to Jagran APP

'मुझे विश्वास है सूर्या चमकेगा', भारत के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी ने कर दी भविष्यवाणी

भारत के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी युवराज सिंह ने सूर्या का समर्थन किया है। युवराज सिंह को लगता है कि सूर्या को वनडे विश्वकप के लिए भारतीय टीम में होना चाहिए। वह एक की प्लेयर साबित हो सकते हैं।

By Jagran NewsEdited By: Umesh KumarPublished: Sat, 25 Mar 2023 04:26 PM (IST)Updated: Sat, 25 Mar 2023 04:26 PM (IST)
सूर्या के बचाव में आए युवराज सिंह। फाइल फोटो

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हाल ही में खत्म हुई वनडे सीरीज में खराब प्रदर्शन करने के चलते सूर्यकुमार की आलोचना हो रही है। कई सारे क्रिकेट फैंस ने उन्हें वनडे टीम से बाहर करने की सलाह दे डाली। ऐसे में भारत के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी युवराज सिंह ने सूर्या का समर्थन किया है। युवराज सिंह को लगता है कि सूर्या को वनडे विश्वकप के लिए भारतीय टीम में होना चाहिए। वह एक "की" प्लेयर साबित हो सकते हैं।

loksabha election banner

युवराज सिंह ने अपने ट्विटर पर लिखा, "प्रत्येक खिलाड़ी के करियर में उतार-चढ़ाव आते हैं। हम सभी ने एक समय इसका अनुभव किया है। मुझे विश्वास है कि सूर्या भारत के लिए की प्लेयर हैं और वह भारत के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं। उन्हें टीम में जगह भी मिले, क्योंकि सूर्या चमकेगा।" युवराज सिंह को लगता है कि सूर्या आने वाले समय में वापसी कर सकते हैं।

तीन पारियोंं में हुए शून्य पर आउट

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे मैच में सूर्यकुमार तीन पारियों में बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए थे। वह तीन मैच की सीरीज में लगातार पहली गेंद पर तीनों ही मैच में आउट होने वाले पहले बल्लेबाज बने। हालांकि, सूर्या से पहले 13 बल्लेबाज शून्य पर आउट हुए हैं, लेकिन वह पांच और सात मैचों की सीरीज थी।

आईपीएल में सूर्या से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद

इस निराशाजनक प्रदर्शन ने टीम में सूर्यकुमार की जगह को लेकर सवाल उठाए गए। यदि वह आगामी आईपीएल में प्रदर्शन करने में विफल रहते हैं, तो वह भारतीय वनडे टीम से बाहर हो सकते हैं। इसके अलावा उनका वनडे विश्वकप में भी खेलना संदेह के घेरे में आ सकता है। स्टार बल्लेबाज के लिए यह एक कठिन समय है, लेकिन उनके पिछले प्रदर्शन को देखते हुए वापसी की उम्मीद की जा सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.