Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ind vs Nep: Gautam Gambhir मामले में सामने आए Sehwag, जताई अपनी प्रतिक्रिया, सोशल मीडिया पर मचा हाहाकार

सोमवार 4 सितंबर को भारत-नेपाल मैच के दौरान पूर्व भारतीय खिलाड़ी गौतम गंभीर एक वीडियो वायरल होने के कारण विवादों से घिर गए। गंभीर ने इस मैच में कुछ खिलाड़ियों को भद्दा इशारा किया जिसके चलते उनकी जमकर आलोचना हुई। बाद में गंभीर ने इस मामले पर अपनी सफाई दी। अब मामले में एक नया मोड़ आया है और पूर्व भारतीय बल्लेबाज सहवाग की इसमें एंट्री हुई है।

By Geetika SharmaEdited By: Geetika SharmaUpdated: Tue, 05 Sep 2023 07:50 PM (IST)
Hero Image
गंभीर विवाद में भारत के एक अन्य पूर्व खिलाड़ी की एंट्री हुई है। फोटो- एक्स से साभार

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Virender Sehwag comment on Gautam Gambhir Viral Video in Ind vs Nep Asia Cup 2023: सोमवार 4 सितंबर को भारत-नेपाल मैच के दौरान पूर्व भारतीय खिलाड़ी गौतम गंभीर एक वीडियो वायरल होने के कारण विवादों से घिर गए।

क्या था पूरा मामला-

दरअसल  हुआ ये कि गंभीर मैदान से ड्रेसिंग रूम की ओर जा रहे हैं और वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि कुछ लोग धोनी और कोहली Virat Kohli चिल्ला रहे हैं। ऐसे में गंभीर ने उन्हें मिडिल फिंगर दिखाई, जिस पर सोशल मीडिया पर विवाद हो गया। गंभीर इस मैच में कमेंट्री कर रहे थे।  

सहवाग की हुई एंट्री-

बाद में मामले पर सफाई देते हुए गंभीर ने कहा कि वहां कुछ लोग भारत विरोधी नारे लगा रहे थे और कश्मीर मुद्दे का जिक्र कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मैं अपने देश के खिलाफ कुछ नहीं सुन सकता हूं। अगर कोई मुझे भी गाली देगा तो मैं चुप करके निकलने वालों में से नहीं हूं। अब इस मामले में एक नया मोड़ आया है, जिसमें पूर्व भारतीय ओपनर वीरेंद्र सहवाग Virender Sehwag की एंट्री हुई है।

क्या बोले सहवाग-

दरअसल, सहवाग ने अपने एक्स हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वे गंभीर पर निशाना साधते हउए नजर आ रहे हैं। हालांकि, उन्होंने सीधे तौर पर पूरे मामले का जिक्र नहीं किया है, लेकिन अपनी प्रतिक्रिया में उन्होंने खेल और राजनीति को लेकर बात की है।

— Virender Sehwag (@virendersehwag) September 5, 2023

क्या बोले सहवाग-

सहवाग ने लिखा कि "मेरी राजनीति में कभी कोई दिलचस्पी नहीं है। पिछले दो मतदानों में मुझसे दोनों बड़ी पार्टियों ने संपर्क किया। मेरा मानना है कि कलाकारों और खिलाड़ियों को राजनीति में नहीं आना चाहिए, क्योंकि ज्यादातर लोग अपने अहंकार और सत्ता की भूख के लिए राजनीति में आना चाहते हैं, जो लोगों को कम ही समय दे पाते हैं। कुछ लोग अलग हो सकते हैं, लेकिन ज्यादातर पीआर के लिए ही ऐसा करते हैं। मुझे क्रिकेट से जुड़ी चोजों और कमेंट्री करना अच्छा लगता है, लेकिन टाइम पास के लिए सांसद बनने की कोई इच्छा नहीं है"

बता दें कि सहवाग ने एक यूजर की पोस्ट पर जबाव देते हुए ये लिखा है।