नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। भारतीय टीम पाकिस्तान के खिलाफ रविवार 24 अक्टूबर को आइसीसी टी20 विश्व कप में खेलने उतरेगी। मैच से एक दिन पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने मीडिया से बात की और उनके सवालों के जवाब दिए। कोहली ने इस बात पर से भी पर्दा उठा दिया कि आलराउंडर हार्दिक पांड्या इस टूर्नामेंट में गेंदबाजी करेंगे या नहीं।

प्रेस कान्फ्रेंस के दौरान विराट ने कहा, "इस वक्त जैसी हार्दिक पांड्या की स्थिति है वो पहले से बेहतर नजर आ रहे हैं। इस विश्व कप टूर्नामेंट के दौरान वह आगे जाकर टीम के लिए गेंदबाजी करते नजर आ सकते हैं। भारतीय टीम के पास गेंदबाजी के विकल्प मौजूद हैं जो एक या दो ओवर निकाल सकते हैं जब तक कि हार्दिक इस जिम्मेदारी को नहीं उठा लेते हैं।"

विराट कोहली ने पाकिस्तान की टीम को लेकर कही बड़ी बात, बोले नहीं करूंगा प्लेइंग इलेवन का खुलासा

हार्दिक ने अब तक 49 टी20 मुकाबले की 33 पारियों में 484 रन बनाए हैं। उन्होंने 145 से ज्यादा की स्ट्राइक रेट से रन बनाए हैं और 30 छक्के लगाए हैं। आगे कप्तान ने कहा, "हमें यह बात बहुत ही अच्छे से पता है कि नंबर छह पर हार्दिक पांड्या आकर टीम के लिए कितनी अहम भूमिका निभाते हैं। पिछले साल हमने आस्ट्रेलिया के दौरे पर इस चीज को अच्छे से देखा था।"

विराट ने कहा हम हार्दिक पर किसी तरह से गेंदबाजी करने का दबाव नहीं बनाने वाले। वह बल्लेबाजी के दम पर टीम में जगह बनाने में सक्षम हैं। "हमने बतौर बल्लेबाज हार्दिक का हमेशा ही समर्थन किया है। हम सब इस बात से वाकिफ है कि टीम के लिए क्या महत्व रखते हैं। वह प्रभावशाली पारी खेल सकते हैं। मुझे लगता है कि यह शायद ज्यादा अहम है, ना कि जो वो अभी करने में सक्षम नहीं है उसके लिए दबाव बनाया जाए।"

Edited By: Viplove Kumar