नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। आइसीसी टी20 विश्व कप के पहले मुकाबले में भारतीय टीम चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान के खिलाफ खेलने वाली है। रविवार 24 अक्टूबर के खेले जाने वाले मुकाबले से पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने मीडिया से बात की। सवालों के जवाब देते हुए उन्होंने बताया कि पाकिस्तान की टीम काफी मजबूत है और हमेशा ही रही है। उनका कहना था अच्छा क्रिकेट खेलने की वजह से अब तक भारत ने जीत हासिल की है।

भारतीय टीम का प्लेइंग इलेवन कैसा होगा इसका जवाब देते हुए कप्तान ने कहा, "देखिए हमारी टीम में काफी अच्छा संतुलन है। हमें यह बहुत अच्छे से पता है कि मैदान पर पाकिस्तान के खिलाफ कौन से ग्यारह खिलाड़ियों को लेकर उतरना है लेकिन इस बात का खुलासा हम अभी नहीं कर सकते हैं।"

विराट ने पाकिस्तान के खिलाफ किए गए पिछले टी20 विश्व कप के प्रदर्शन के सवाल पर जवाब दिया। उन्होंने कहा, "हमने इससे पहले क्या किया है इसको लेकर कभी भी चर्चा नहीं करते हैं। जैसा कि मैंने कहा कि इन सब चीजों के आपका ध्यान भटकता है। सबसे ज्यादा अहम यह है कि आप तैयारी किस तरह से करते हैं और इस दिन आप किस तरह की क्रिकेट खेलते हैं। हमने अच्छी क्रिकेट खेली है पिछले मुकाबलों में इस वजह से जीत पाए।"

कप्तान ने कहा कि पाकिस्तान की टीम के खिलाफ हमने अच्छा खेल दिखाया इस वजह से जीते लेकिन यह टीम हमेशा से ही मजबूत रही है। "पाकिस्तान की टीम मेरे हिसाब से काफी मजबूत टीम है और हमेशा ही मजबूत टीम रही है। उनके खिलाफ आपको हमेशा ही आपनी सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेलना होता है क्योंकि उनके पास बहुत टैलेंज है और ऐसे खिलाड़ी हैं जो मैच का रुख बदल सकते है कभी भी। ऐसी टीमों के खिलाफ आपको अपना सबसे बेस्ट प्लान लेकर आना पड़ता है सामने। इस बात को तय करना होता है कि आप इसको सही तरीके से अमल में ला पाएं।"

 

Edited By: Viplove Kumar