Move to Jagran APP

रणजी में शानदार प्रदर्शन कर रहे यश ढुल जैसे युवा बल्लेबाजों को रोहित शर्मा ने दिया ये सुझाव

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने बुधवार को देश का प्रतिनिधित्व करने के इच्छुक और वर्तमान में रणजी ट्राफी में खेल रहे युवा बल्लेबाजों को सलाह दी कि वे रन बनाते रहें और चयन के बारे में चिंता न करें।

By TaniskEdited By: Published: Wed, 23 Feb 2022 03:35 PM (IST)Updated: Wed, 23 Feb 2022 03:35 PM (IST)
टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा। (फाइल फोटो)

लखनऊ, पीटीआइ। टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने बुधवार को देश का प्रतिनिधित्व करने के इच्छुक और वर्तमान में रणजी ट्राफी में खेल रहे युवा बल्लेबाजों को सलाह दी कि वे रन बनाते रहें और चयन के बारे में चिंता न करें। अवसर पैदा होना तय है। अंडर -19 वर्ल्ड कप विजेता कप्तान यश ढुल और मुंबई के सरफराज खान उन युवा खिलाड़ियों में शामिल हैं, जिन्होंने रणजी ट्राफी के शुरुआती दौर में शतक लगाया है।

रोहित ने श्रीलंका के खिलाफ पहले टी-20 मैच से पहले कहा, 'मैं उन्हें बस इतना कह सकता हूं कि रन बनाते रहें। मौका पैदा होगा जैसा कि हनुमा विहारी, श्रेयस अय्यर, शुभमन गिल और उन सभी खिलाड़ियों के लिए हुआ, जो अब टेस्ट टीम का हिस्सा हैं। आपको रन बनाते रहना है। अपना काम करते रहें। इस समय मैं उनसे यही कह सकता हूं और हम उनसे भी यही उम्मीद करते हैं। अवसर पैदा होगा और निश्चित रूप से वे इस बात की चिंता करने के बजाय अधिक से अधिक रन बनाने पर ध्यान केंद्रित कर रहे होंगे। वे इस बात की चिंता नहीं कर रहे होंगे कि मुझे चुना जा रहा है या नहीं।'

इस बात पर जोर देते हुए कि प्लेइंग इलेवन का चयन कई चीजों पर निर्भर करता है। रोहित ने कहा कि उनकी टीम श्रीलंका के खिलाफ दो टेस्ट मैचों में अच्छा प्रदर्शन करेगी, जो अगले महीने मोहाली और बेंगलुरु में खेला जाएगा। उन्होंने कहा, 'बहुत सी चीजें इस बात पर निर्भर करती हैं कि इस समय टीम में किस तरह का संयोजन है और हम किस पिच पर और किसके खिलाफ खेल रहे हैं। इऩ सब चीजों पर चयन काफी निर्भर करता है, लेकिन जैसा कि मैंने साफ तौर पर कहा कि इसके साल सिर्फ तीन टेस्ट मैच हैं। दो टेस्ट मैचों के लिए हमने टीम की घोषणा की है और एक टेस्ट है जो इंग्लैंड में खेला जाएगा। हम इंग्लैंड के बारे में बाद में देखेंगे।'


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.