Move to Jagran APP

'ऐसा लगा कि जैसे मेरा बेटा..', Rishabh Pant के एक्सीडेंट पर पूर्व चयनकर्ता ने दिया दिल छू ले वाला बयान

MSK Prasad Post On Rishabh Pant 30 दिसंबर 2022 की सुबह पंत (Rishabh Pant) अपने घर अकेले कार चलाकर जा रहे थे रुड़की हाईवे के पास उनका कार एक्सीडेंट हो गया था। इस बीच पंत के एक्सीडेंट को लेकर पूर्व चयनकर्ता एमएसके प्रसाद (MSK Prasad) ने एक बयान दिया है।

By Jagran NewsEdited By: Priyanka JoshiPublished: Tue, 17 Jan 2023 03:53 PM (IST)Updated: Tue, 17 Jan 2023 03:53 PM (IST)
MSK Prasad Emotional Post On Rishabh Pant (Photo-design)

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। MSK Prasad Emotional Post On Rishabh Pant। टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने 16 जनवरी को पहली बार अपने एक्सीडेंट के बाद ट्वीट कर सभी लोगों को हेल्थ अपडेट दी। इसके साथ ही उन्होंने पोस्ट शेयर कर उन लोगों को धन्यवाद किया, जिन्होंने उनकी जान बचाई थी।

loksabha election banner

दरअसल, 30 दिसंबर 2022 की सुबह पंत (Rishabh Pant) अपने घर अकेले कार चलाकर जा रहे थे, रुड़की हाईवे के पास उनका कार एक्सीडेंट हो गया था। जिसके बाद उनके घुटने के लिगामेंट की सर्जरी भी सफल हुई। इस बीच पंत के एक्सीडेंट को लेकर पूर्व चयनकर्ता एमएसके प्रसाद (MSK Prasad) ने एक भावुक बयान दिया है।

MSK Prasad ने Rishabh Pant के कार एक्सीडेंट को लेकर कही दिल छू लेने वाली बात

दरअसल, टीम इंडिया के विकेटकीपर स्टार बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को लेकर बीसीसीआई के पूर्व चयनकर्ता एमएसके प्रसाद (MSK Prasad) ने एक इमोशनल बयान दिया है। बता दें कि पंत का 30 दिसंबर 2022 को भीषण कार एक्सीडेंट हो गया था, जिसमें उनके सिर और पैर में चोटें आई थी। उनके एक्सीडेंट पर एमएसके प्रसाद ने बयान देते हुए कहा,

''मुझे ऋषभ पंत के लिए बहुत दुख हो रहा है, ऐसा लग रहा है जैसे मेरे ही बेटे को कुछ हो गया है। यह दर्दनाक लगता है क्योंकि हमने अंडर-19 से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उसका संक्रमण देखा है। जिन्होंने उसका समर्थन किया है और जो उसके साथ रहे हैं।''

इसके साथ ही एमएसके प्रसाद ने आगे कहा, "हमने उसे अपनी आँखों के सामने बढ़ते देखा है, और उस भयानक दुर्घटना को देखना न केवल उसके और उसके परिवार के लिए बल्कि उन सभी लोगों के लिए भी दर्दनाक है जिन्होंने उसका समर्थन किया है और जो उसके साथ रहे हैं।"

MSK Prasad ने KS Bharat के टेस्ट क्रिकेट डेब्यू को लेकर की भविष्यवाणी

दरअसल, भारतीय टीम और ऑस्ट्रेलिया के बीच अगले महीने फरवरी में चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जानी है, जिसके लिए बीसीसीआई ने फिलहाल दो मैचों के लिए भारतीय टीम का ऐलान किया है। बता दें कि इन दो सीरीज के लिए ऋषभ पंत की गैरमौजूदगी में ईशान किशन को टेस्ट टीम में चुना गया है। इसके अलावा केएस भरत भी भारतीय टीम का हिस्सा है।

बता दें कि कुछ समय से केएस भरत भारतीय टेस्ट टीम में बैकअप कीपर बनकर रहे हैं, ऐसे में कुछ दिग्गजों का मानना है कि किशन को प्लेइंग इलेवन को पंत के बैकअप प्लेयर बनना चाहिए। हालांकि, एमएसके प्रसाद को ऐसा नहीं लगता और उन्होंने कहा

"उनके अनुसार, यह बहुत स्पष्ट है कि सफेद गेंद के क्रिकेट में यह ईशान किशन होंगे और लाल गेंद के क्रिकेट में के एस भरत होंगे। भरत को हमेशा टेस्ट प्रारूप के लिए तैयार किया गया है और वह टीम के लिए बहुत अच्छा कर रहा है। पिछले तीन वर्षों में जब भी उन्हें भारत 'ए' के लिए मौका मिला तो उन्होंने असाधारण रूप से अच्छा प्रदर्शन किया है। मुझे इसमें कोई संदेह नहीं है कि भरत अगले महीने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण करेंगे।'

यह भी पढ़े:

IND vs NZ Playing XI: ईशान और सूर्या की हो सकती है वापसी, न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया का प्लेइंग इलेवन!

'उमरान मलिक निश्चित ही तोड़ देंगे शोएब अख्‍तर का रिकॉर्ड', पूर्व भारतीय गेंदबाजी कोच ने किया दावा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.