Move to Jagran APP

IPL में दमदार प्रदर्शन के बाद शास्त्री ने इस खिलाड़ी के बारे में कहा- हमें T20WC 2021 में उनकी कमी खली

आस्ट्रेलिया के 2020-21 के यादगार दौरे पर जब बाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज ने तीनों प्रारूप में भारत की ओर से पदार्पण किया था तो रवि शास्त्री टीम इंडिया के मुख्य कोच थे। शास्त्री ने कहा कि नटराजन टीम के लिए भाग्यशाली रहे थे।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Tue, 05 Apr 2022 05:10 PM (IST)Updated: Tue, 05 Apr 2022 05:10 PM (IST)
भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज टी नटराजन (एपी फोटो)

मुंबई, प्रेट्र। आइपीएल 2022 का कारवां बढ़ता चला जा रहा है और इस दौरान कई खिलाड़ी अपनी प्रतिभा को साबित कर रहे हैं। इन्हीं में से एक खिलाड़ी हैं तेज गेंदबाज टी नटराजन और इनके बारे में टीम इंडिया के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री ने बड़ा बयान दिया। टी नटराजन आइपीएल 2022 में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं खास तौर पर डेथ ओवर्स में उनकी गेंदबाजी कमाल की रही है। इसे देखते हुए शास्त्री ने कहा कि भारत को यूएई में खेले गए टी20 वर्ल्ड कप 2021 में इस तेज गेंदबाज की कमी खली। 

loksabha election banner

पिछले साल की शुरुआत में आस्ट्रेलिया में भारत की टेस्ट सीरीज में एतिहासिक जीत के दौरान टी नटराजन ने खूब प्रभावित किया था लेकिन घुटने की चोट के कारण वह पिछले साल अधिकांश समय क्रिकेट से दूर रहे। उन्होंने सोमवार को आइपीएल के15वें सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद के दूसरे मैच के साथ वापसी की। रवि शास्त्री ने ईएसपीएन क्रिकइन्फो के साथ बात करते हुए कहा कि मैं उनके लिए बेहद खुश हूं और हमें टी20 विश्व कप में उनकी कमी खली। अगर वो फिट होते तो उनका खेलना निश्चित था। भारत 2021 में टी20 विश्व कप के ग्रुप चरण से ही बाहर हो गया था।

रवि शास्त्री ने कहा कि वह इंग्लैंड के खिलाफ एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय सीरीज के दौरान चोटिल हो गए थे और हमें उसकी कमी खली (विश्व कप में)। वह डेथ ओवरों का विशेषज्ञ गेंदबाज है, काफी कौशल के साथ यार्कर फेंकते हैं। उसके पास शानदार नियंत्रण है और जितना आप सोचते तो वह उससे थोड़ा अधिक तेज गति से गेंदबाजी करते हैं। आपको बता दें कि नटराजन 31 साल के हैं और सनराइजर्स की टीम ने उन्हें चार करोड़ रुपये में खरीदा था। उन्होंने 12 महीने बाद प्रभावी वापसी करते हुए चार ओवर में 26 रन देकर दो विकेट चटकाए। टीम को हालांकि 12 रन से हार का सामना करना पड़ा जो उसकी लगातार दूसरी हार थी।

आस्ट्रेलिया के 2020-21 के यादगार दौरे पर जब बाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज ने तीनों प्रारूप में भारत की ओर से पदार्पण किया था तो रवि शास्त्री टीम इंडिया के मुख्य कोच थे। शास्त्री ने कहा कि नटराजन टीम के लिए भाग्यशाली रहे थे। उन्होंने कहा कि हमने उन्हें जिस भी मैच के लिए चुना उसमें हमने जीत दर्ज की। उनके टी20 पदार्पण पर हम जीते साथ ही टेस्ट क्रिकेट में उसके पदार्पण पर हम जीते। नेट गेंदबाज के रूप में जाने के बावजूद वह दो और प्रारूप में खेलने में सफल रहे। हैदराबाद को अब अपना अगला मैच 9 अप्रैल को सीएसके के खिलाफ खेलना है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.