Move to Jagran APP

टीम इंडिया के लिए बन सकता है खतरा, न्यूजीलैंड के कोच की घोषणा फिट हो चुका है ये बल्लेबाज

T20 World cup 2021 न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने कहा इतने दिनों चीजें उनके लिहाज से काफी कुछ बदल चुकी है। लेकिन उन्होंने कल (शुक्रवार) प्रैक्टिस किया था और वो आज (शनिवार) रात को भी प्रैक्टिस कर रहे हैं।

By Viplove KumarEdited By: Published: Sun, 31 Oct 2021 12:10 PM (IST)Updated: Sun, 31 Oct 2021 12:10 PM (IST)
टीम इंडिया के लिए बन सकता है खतरा, न्यूजीलैंड के कोच की घोषणा फिट हो चुका है ये बल्लेबाज
न्यूजीलैंड के ओपनर मार्टिन गुप्टिल (फोटो ट्विटर पेज)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। आइसीसी टी20 विश्व कप में भारत और न्यूजीलैंड के बीच आज शाम होने वाले मुकाबले पर सबकी नजर रहेगी। दोनों टीमों के अपने पहले मुकाबले में पाकिस्तान के खिलाफ हार मिली थी ऐसे में यह मुकाबला अब करो या मरो का बन चुका है। न्यूजीलैड के लिए मैच से पहले अच्छी खबर आई है। टीम के धुरंधर ओपनर मार्टिन गुप्टिल फिट है और भारत के खिलाफ चयन के लिए उपलब्ध होंगे।

loksabha election banner

आइसीसी टी20 विश्व कप के 28वें मुकाबले में भारत का सामना न्यूजीलैंड की टीम से होने जा रहा है। दोनों टीमें अपना पहला मैच हारकर यहां खेलने उतरेगी। पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से जबकि न्यूजीलैंड को 5 विकेट से हराया था। इस मुकाबले में जिस टीम को भी हार मिलेगी उसके सेमीफाइनल की डगर मुश्किल हो जाएगी। न्यूजीलैंड के लिए अच्छी खबर यह है कि ओपनर गुप्टिल फिट हो चुके हैं।

Ind vs NZ: एक भ्रम टूटा अब दूसरे की बारी, क्या भारत T20 world cup में न्यूजीलैंड को पहली बार हरा पाएगा

गुप्टिल को पाकिस्तान के खिलाफ इस विश्व कप के अपने पहले मैच के दौरान चोट लगी थी। उनको पैर के अंगुठे में चोट लगी थी जिससे अब वह वापसी कर चुके हैं। पाकिस्तान के साथ खेले गए मैच में उन्होंने 20 गेंद पर 17 रन बनाए थे। टीम के कोच गैरी स्टीड ने इस बात की जानकारी दी। उन्होंने कहा, "इतने दिनों चीजें उनके लिहाज से काफी कुछ बदल चुकी है। लेकिन उन्होंने कल प्रैक्टिस किया था और वो आज रात को भी प्रैक्टिस कर रहे हैं। तो यह बात जानकर काफी अच्छा लग रहा है कि वह अगले मैच के लिए टीम चयन की खातिर उपलब्ध रहेंगे।"

विराट कोहली ने किया साफ, हमें कोई मतलब नहीं देश का क्या माहौल है, बातों से फर्क नहीं पड़ता


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.