नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें एडिशन में एक खिलाड़ी की लगातार चर्चा हो रही है। मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने इस सीजन में धमाकेदार बल्लेबाजी की है। बुधवार को भी इस बल्लेबाज ने 43 गेंद पर 79 रन की बेहतरीन पारी खेल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ टीम को जीत दिलाई। इस पारी को देखकर भारतीय क्रिकेट टीम के कोच बेहद खुश हुए और ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया दी।

बुधवार 28 अक्टूबर को मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव की एक और शानदार पारी देखने को मिली। बैंगलोर के खिलाफ 165 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम के लिए उन्होंने नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली। बैंगलोर ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 164 रन बनाए थे। सूर्यकुमार ने 10 चौके और 3 छक्के की मदद से 79 रन की नाबाद पारी खेली और टीम तो जीत दिलाकर ही मैदान से वापस लौटे।

इस मैच में खेली गई पारी को देखने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री ने सूर्यकुमार की तारीफ की। ट्विटर पर उस पारी को लेकर मजेदार ट्विट करते हुए शास्त्री ने सूर्य को नमस्कार किया। उन्होंने लिखा, सूर्य नमस्कार, ऐसे ही मजबूत रहें और सब्र बनाए रखे।

सूर्यकुमार को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर चुनी गई टीम में मौका दिए जाने की उम्मीद थी। टीम चयन के बाद उनका नाम नहीं आने के बाद से ही इसको लेकर कई दिग्गज सवाल उठा रहे हैं। अनुभवी स्पिनर हरभजन सिंह ने तो खुलकर सूर्यकुमार के समर्थन में बात की। उनका कहना था अगर इस शानदार प्रदर्शन के बाद भी इस बल्लेबाज को टीम इंडिया में जगह नहीं मिल पाया तो नहीं मालूम अब उनको क्या करना चाहिए।

MI vs RCB: मैच के दौरान विराट कोहली ने सूर्यकुमार यादव के साथ की ऐसी हरकत, हो रही आलोचना

 

Edited By: Viplove Kumar