Move to Jagran APP

MI vs RCB: मैच के दौरान विराट कोहली ने सूर्यकुमार यादव के साथ की ऐसी हरकत, हो रही आलोचना

Suryakumar Yadav Silent reaction to Virat Kohli सूर्यकुमार ने भारतीय कप्तान विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ धमाकेदार अर्धशतकीय पारी खेली। मैच के दौरान कोहली ने सूर्यकुमार के साथ ऐसी हरकत की जिसकी जमकर आलोचना हो रही है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Thu, 29 Oct 2020 10:13 AM (IST)Updated: Thu, 29 Oct 2020 04:30 PM (IST)
MI vs RCB: मैच के दौरान विराट कोहली ने सूर्यकुमार यादव के साथ की ऐसी हरकत, हो रही आलोचना
सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली मैच के दौरान (फोटो एएनआई)

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए चुनी गई वनडे और टी20 टीम की घोषणा कर दी गई है। इस टीम में मुंबई इंडियंस के लिए शानदार पारी खेलने वाले सूर्यकुमार यादव के चुने जाने की उम्मीद थी लेकिन उनको मौका नहीं मिल पाया। इस चयन के बाद मैच खेलने उतरे सूर्यकुमार ने भारतीय कप्तान विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ धमाकेदार अर्धशतकीय पारी खेली। मैच के दौरान कोहली ने सूर्यकुमार के साथ ऐसी हरकत की जिसकी जमकर आलोचना हो रही है।

loksabha election banner

बुधवार 28 अक्टूबर को खेले गए मुकाबले में बैंगलोर की टीम ने 20 ओवर मे 6 विकेट पर 164 रन का स्कोर खड़ा किया था। लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई की टीम ने 19.1 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर जीत हासिल की। सूर्यकुमार यादव ने 43 गेंद पर 79 रन की नाबाद पारी खेली और टीम को जीत तक पहुंचाया। इस पारी के दौरान कुछ ऐसा देखने को मिला जो भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली से उम्मीद नहीं की जाती है।

कोहली ने सूर्यकुमार के साथ ही स्लेजिंग

बुधवार को खेले गए मुकाबले में मुंबई की पारी के 13वें ओवर में डेल स्टेन की आखिरी गेंद को सूर्यकुमार ने एक्सट्रा कवर की तरफ मारा। कोहली ने इस गेंद के उठाया और उसके बाद वह सीधा सूर्यकुमार की तरफ चले आए। दोनों ने एक दूसरे को देखा लेकिन कोहली की हरकत इस बल्लेबाज को दबाने की थी। वीडियो देखने के बाद साफ पता चलता है कि कोहली सूर्यकुमार की स्लेजिंग कर रहे थे। हालांकि दोनों में से किसी ने भी बात नहीं की और कोहली की इस हरकत का सूर्यकुमार की बल्लेबाजी पर भी असर नहीं पड़ा।

ट्विटर पर आ रहे रिएक्शन

विराट का इस तरह से सूर्यकुमार के पास जाकर उनको धमकाने की कोशिश करना लोगों को पसंद नहीं आया। इस पर सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया आ रही है। सबका यही मानना है कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान होने के नाते उनको किसी भी खिलाड़ी के साथ ऐसा नहीं करना चाहिए।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.