नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए चुनी गई वनडे और टी20 टीम की घोषणा कर दी गई है। इस टीम में मुंबई इंडियंस के लिए शानदार पारी खेलने वाले सूर्यकुमार यादव के चुने जाने की उम्मीद थी लेकिन उनको मौका नहीं मिल पाया। इस चयन के बाद मैच खेलने उतरे सूर्यकुमार ने भारतीय कप्तान विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ धमाकेदार अर्धशतकीय पारी खेली। मैच के दौरान कोहली ने सूर्यकुमार के साथ ऐसी हरकत की जिसकी जमकर आलोचना हो रही है।

बुधवार 28 अक्टूबर को खेले गए मुकाबले में बैंगलोर की टीम ने 20 ओवर मे 6 विकेट पर 164 रन का स्कोर खड़ा किया था। लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई की टीम ने 19.1 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर जीत हासिल की। सूर्यकुमार यादव ने 43 गेंद पर 79 रन की नाबाद पारी खेली और टीम को जीत तक पहुंचाया। इस पारी के दौरान कुछ ऐसा देखने को मिला जो भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली से उम्मीद नहीं की जाती है।

कोहली ने सूर्यकुमार के साथ ही स्लेजिंग

बुधवार को खेले गए मुकाबले में मुंबई की पारी के 13वें ओवर में डेल स्टेन की आखिरी गेंद को सूर्यकुमार ने एक्सट्रा कवर की तरफ मारा। कोहली ने इस गेंद के उठाया और उसके बाद वह सीधा सूर्यकुमार की तरफ चले आए। दोनों ने एक दूसरे को देखा लेकिन कोहली की हरकत इस बल्लेबाज को दबाने की थी। वीडियो देखने के बाद साफ पता चलता है कि कोहली सूर्यकुमार की स्लेजिंग कर रहे थे। हालांकि दोनों में से किसी ने भी बात नहीं की और कोहली की इस हरकत का सूर्यकुमार की बल्लेबाजी पर भी असर नहीं पड़ा।

ट्विटर पर आ रहे रिएक्शन

विराट का इस तरह से सूर्यकुमार के पास जाकर उनको धमकाने की कोशिश करना लोगों को पसंद नहीं आया। इस पर सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया आ रही है। सबका यही मानना है कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान होने के नाते उनको किसी भी खिलाड़ी के साथ ऐसा नहीं करना चाहिए।  

Aus-vs-Ind

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस