Move to Jagran APP

IPL फैंस के लिए खुशखबरी, BCCI सितंबर में टूर्नामेंट कराने के लिए पूरी तरह से तैयार है

IPL के चेयरमैन ब्रजेश पटेल ने कहा है कि वो इसके आयोजन के लिए तैयार हैं लेकिन उनको इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल के टी20 विश्व कप के फैसले का इंतजार है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Thu, 11 Jun 2020 06:00 PM (IST)Updated: Thu, 11 Jun 2020 06:00 PM (IST)
IPL फैंस के लिए खुशखबरी, BCCI सितंबर में टूर्नामेंट कराने के लिए पूरी तरह से तैयार है

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग का आयोजन इस साल हो पाएगा या नहीं सब इस बात को लेकर चिंतित हैं। कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से 29 मार्च से शुरू होने वाले टूर्नामेंट को अनिश्चित समय के लिए स्थगित कर दिया गया है। IPL के चेयरमैन ब्रजेश पटेल ने कहा है कि वो इसके आयोजन के लिए तैयार हैं लेकिन उनको इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल के टी20 विश्व कप के फैसले का इंतजार है।

loksabha election banner

कोविड 19 महामारी के फैलने की वजह से ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप के आयोजन पर संकट के बादल छाए हैं। आईसीसी अब तक टूर्नामेंट को लेकर कोई फैसला नहीं ले पाई है। बुधवार को हुई बैठक में टी20 विश्व कप के आयोजन पर फैसले को एक महीने के लिए टाल दिया गया। इस साल 18 अक्टूबर से 15 नवंबर के बीच टूर्नामेंट के कराया जाना है।

T20 वर्ल्ड कप के भविष्य पर फैसला लेने के लिए ICC को पूरा समय लेना चाहिए- केन रिचर्डसन

आईपीएल के 13वें एडिशन को कराने पर बीसीसीआई कब विचार कर रहा है इस बारे में एएनआइ से बात करते हुए पटेल ने कहा, "हां हम आईपीएल को कराने के लिए तैयार हैं। सितंबर-अक्टूबर में इसके आयोजन का विचार है, सबकुछ को लेकर प्लानिंग हो चुकी है और हम तैयार हैं।"

"हम इस बारे में तो अभी बात नहीं कर पाएंगे की दर्शकों की भीड़ होगी या नहीं। उस वक्त के हालात को हम देखेंगे लेकिन यह बात तय है कि टूर्नामेंट के आयोजन के लिए इस साल हम तैयार हैं वो चाहे दर्शकों के साथ हो या फिर उनके बिना। हमें बस आईसीसी टी20 को लेकर की जाने वाली घोषणा का इंतजार है। अगर इसको नहीं कराया जाता है तो हम आईपीएल करा सकते हैं।"

खाली स्टेडियम में भी करा सकते हैं IPL का 13वां एडिशन: BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.