Move to Jagran APP

T20 वर्ल्ड कप के भविष्य पर फैसला लेने के लिए ICC को पूरा समय लेना चाहिए- केन रिचर्डसन

केन रिचर्डसन ने कहा कि आइसीसी को टी20 वर्ल्ड कप के भविष्य पर फैसला करने के लिए पूरा वक्त लेना चाहिए।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Thu, 11 Jun 2020 04:44 PM (IST)Updated: Thu, 11 Jun 2020 04:44 PM (IST)
T20 वर्ल्ड कप के भविष्य पर फैसला लेने के लिए ICC को पूरा समय लेना चाहिए- केन रिचर्डसन
T20 वर्ल्ड कप के भविष्य पर फैसला लेने के लिए ICC को पूरा समय लेना चाहिए- केन रिचर्डसन

सिडनी, प्रेट्र। आइसीसी ने बुधवार को हुए बैठक में टी20 वर्ल्ड कप पर कोई फैसला नहीं लिया और वो एक महीने और इंतजार करेंगे। टी20 वर्ल्ड कप के भविष्य को लेकर कुछ भी साफ नहीं है कि वो खेला जाएगा या नहीं। हालांकि ऐसा माना जा रहा है कि मौजूदा स्थिति को देखते हुए इसे टालना ही ज्यादा बेहतर विकल्प होगा, लेकिन आइसीसी ने एक महीने का वक्त हालात पर कड़ी नजर रखते हुए इस पर फैसला करने के लिए लिया है। वैसे इस वक्त जो हालात हैं ऐसे में कहा जा रहा है कि इस टूर्नामेंट को आगे बढ़ाना ही ज्यादा अच्छा होगा। 

loksabha election banner

अब आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज केन रिचर्डसन ने टी20 वर्ल्ड कप को लेकर फैसला टालने के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आइसीसी) का समर्थन किया और कहा कि सही फैसला करने से पहले जितना संभव हो उतना समय लेना महत्वपूर्ण है। आइसीसी ने बुधवार को कहा था कि वह आस्ट्रेलिया में अक्टूबर-नवंबर में होने वाले टी20 विश्व कप पर फैसला करने से पहले अभी एक महीने और इंतजार करेगा।

आस्ट्रेलियाई टी20 टीम के अहम सदस्य रिचर्डसन ने कहा कि अभी फैसला करने में किसी तरह की जल्दी नहीं है। क्रिकेट डॉट काम डॉट एयू के मुताबिक रिचर्डसन ने कहा कि यह जानना हमेशा अच्छा होता कि भविष्य में क्या होने वाला है लेकिन फैसला करने के लिये हम जितना संभव हो उतना समय ले सकते हैं और यह महत्वपूर्ण है। फैसला करने की कोई जल्दी नहीं है।

उन्होंने कहा कि मेरा मानना है कि यह सही फैसला है। आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड ने इस बीमारी को काफी अच्छी तरह से रोका है इसलिए इन गर्मियों में सामान्य स्थितियों में क्रिकेट के आयोजन को लेकर कुछ सकारात्मक माहौल बना है। आपको बता दें के आइसीसी ने इससे पहले क्रिकेट के कई नियमों में बदलाव भी कर दिए हैं जिसमें गेंदबाजों द्वारा गेंद पर लार के इस्तेमाल पर रोक लगाने की भी बात कही गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.