Move to Jagran APP

पूर्व दिग्गज बोले, इंग्लैंड के दोनों ओपनर नहीं कर सकते भारतीय गेंदबाजों का सामना, किसी काम के नहीं

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर रमीज रजा ने इंग्लिश ओपनरों के खराब प्रदर्शन के बाद उनको टीम से बाहर कर देने की बात कही है। रमीज ने कहा कि ऐसा लगता है कि इन दोनों की टीम को जरूरत ही नहीं है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Wed, 18 Aug 2021 12:45 AM (IST)Updated: Wed, 18 Aug 2021 12:22 PM (IST)
पूर्व दिग्गज बोले, इंग्लैंड के दोनों ओपनर नहीं कर सकते भारतीय गेंदबाजों का सामना, किसी काम के नहीं
भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह- फोटो ट्विटर पेज

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम ने इंग्लैंड में पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में शानदार खेल दिखाते हुए 1-0 की बढ़त हासिल की है। इस दौरे पर अब तक खेले गए दोनों ही टेस्ट में भारतीय टीम ने मेजबान से बेहतर खेल दिखाया है। नॉटिंघम में टीम इंडिया पांचवें दिन जीत के करीब जब बारिश की वजह से मैच ड्रा करने का फैसला लिया गया। लार्ड्स टेस्ट के आखिरी दिन इंग्लैंड को 120 रन पर ढेर कर भारत ने 151 रन से जीत दर्ज कर सीरीज में बढ़त बनाई।

loksabha election banner

इंग्लैंड के अब तक के खेल को देखने के बाद पूर्व दिग्गज बेहद नाराज हैं। पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर रमीज रजा ने इंग्लिश ओपनरों के खराब प्रदर्शन के बाद उनको टीम से बाहर कर देने की बात कही है। रमीज ने कहा कि ऐसा लगता है कि इन दोनों की टीम को जरूरत ही नहीं है।

टी20 विश्व कप से पहले अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड का बड़ा ऐलान, पूर्व श्रीलंकाई दिग्गज को मिली ये जिम्मेदारी

उन्होंने कहा, उनकी कोई जरूरत ही नहीं, ये दोनों ही भारतीय टीम की बेहतरीन गेंदबाजी आक्रमण के खिलाफ टिक ही नहीं सकते। बर्न्स ने अब तक 0, 18, 49 और 0 रन का स्कोर किया है। वहीं अगर सिब्ली की बात करें तो 18, 28, 11 और 0 का स्कोर किया है। इन पांच मैचों की सीरीज के पहले दो मैच में ये इन दोनों ओपनर द्वारा बनाए गए रन हैं।

इंग्लैंड टीम का टाप आर्डर बहुत ही साधारण है। उनके ओपनर रोरी बर्न्स और डाम सिब्ली का तो जैसे कोई काम ही नहीं। हसीब हमीद जो कमबैक कर रहे है वो भी नर्वस दिखे। अगर आप भारत जैसी मजबूत गेंदबाजी आक्रमण के खिलाफ मानसिक और तकनीकी तौर पर सक्षम नहीं होंगे तो आपकी पोल सबके सामने खुल जाएगी।

इंग्लैंड के कोच का बयान, हार के बाद भी बेन स्टोक्स को टीम में नहीं बुलाया जाएगा वापस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.