Move to Jagran APP

India vs Pakistan, Asia cup 2022: बाबर आजम ने बताया किस वजह से भारत से हार गए मुकाबला

India vs Pakistan Asia cup 2022 बाबर ने कहा हम मैच को आखिर तक ले जाना चाहते थे और इसकी वजह से ही हमने नवाज को अंतिम ओवर के लिए रोका था। हमारा आइडिया था कि हार्दिक पांड्या पर दवाब बनाया जाए लेकिन उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Mon, 29 Aug 2022 07:18 AM (IST)Updated: Mon, 29 Aug 2022 07:18 AM (IST)
India vs Pakistan Asia cup 2022 Babar Azam (AP Photo)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। India vs Pakistan, Asia cup 2022: पाकिस्तान के लिहाज से एशिया कप 2022 में इस टीम की शुरुआत खराब रही और उसे ग्रुप स्टेज के पहले ही मैच में भारत के हाथों 5 विकेट से हार मिली। इस मैच में दोनों टीमों के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिली, लेकिन आखिर में बाजी भारतीय टीम ने मार ली। पाकिस्तान की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 19.5 ओवर में 147 रन बनाए थे और भारत को जीत के लिए 148 रन बनाने थे। भारत ने 19.4 ओवर में 5 विकेट पर 148 रन बनाते हुए मैच में जीत दर्ज की। टीम इंडिया को भी आखिरी ओवर में जीत मिली और कहीं से भी ये आसान नहीं लगा यानी पाकिस्तान ने भारत को खूब टक्कर दी। 

loksabha election banner

भारतीय टीम के खिलाफ 5 विकेट से मैच गंवाने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने कहा कि गेंद के साथ हमने जिस तरह की शुरुआत की थी वो शानदार था, लेकिन हम 10 से 15 रन कम बना पाए और इसकी वजह से हम पीछे रह गए। हमारे गेंदबाजों ने भारत का मुकाबला करने के लिए वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया। हम मैच को आखिर तक ले जाना चाहते थे और इसकी वजह से ही हमने नवाज को अंतिम ओवर के लिए रोका था। हमारा आइडिया था कि हार्दिक पांड्या पर दवाब बनाया जाए, लेकिन उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया और मैच हमसे छीन लिया।

बाबर आजम ने नसीम के बारे में कहा कि वो बेहद युवा गेंदबाज हैं, लेकिन उन्होंने काफी अच्छी गेंदबाजी की और आक्रामकता दिखाई। आपको बता दें कि पाकिस्तान की टीम ने मो. रिजवान के 43 रन की पारी के दम पर 19.5 ओवर में 147 रन बनाए थे, लेकिन भारत ने 19.4 ओवर में 5 विकेट पर 148 रन बनाकर मैच 5 विकेट से जीत लिया। बाबर आजम ने इस मैच में सिर्फ 10 रन की पारी खेली। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.