नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया भले ही टी20 सीरीज जीत गई हो, लेकिन इस सीरीज में टीम की कुछ खामियां सामने आई, जिसको लेकर बात करनी चाहिए। श्रेयस अय्यर का फॉर्म इस सीरीज में सबकी नजर में रहा, जो पूरी तरह से इस सीरीज में असफल रहे।

पहला मैच रद हो गया था, लेकिन दूसरे और तीसरे मैच में उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से निराश किया। दूसरे मैच में वह दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से हिट विकेट हुए थे, जबकि तीसरे मैच में वह गोल्डन डक का शिकार हुए। 2 मैच में वह केवल 13 रन ही बना पाए। उनकी इस सफलता ने इस बात को हवा दे दी है कि क्या, उन्हें संजू सैमसन के स्थान पर तरजीह मिलनी चाहिए थी।

पूर्व क्रिकेटर ने की मैनेजमेंट की आलोचना 

पूर्व क्रिकेटर डोडा गणेश का भी मानना है कि संजू सैमसन की जगह अय्यर को मौका देना टीम मैनेजमेंट की गलती थी। डोडा गणेश ने ट्वीट कर टीम मैनेजमेंट के टी20 क्रिकेट को लेकर आलोचना की, उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि संजू सैमसन के स्थान पर श्रेयस अय्यर को तरजीह देना बताता है कि टीम इंडिया के थिंक टैंक ने पिछली गलतियों से कोई सबक नहीं लिया है। उन्होंने लिखा कि T20I क्रिकेट अप्रोच को लेकर न वह सबक ले रहे हैं और न ही बदलेंगे।

मैच के बाद कप्तान ने भी दी थी प्रतिक्रिया

मैच के बाद हार्दिक पांड्या से भी इस बारे में सवाल किया गया था जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि "यदि वह बाहर बैठे थे तो उसके पीछे कुछ कारण था। उन्होंने कहा मैं समझ सकता हूं कि उन्हें कैसा फील हो रहा होगा?

साथ ही उन्होंने कहा कि यदि मैं कप्तान बना रहता हूं तो मुझे लगता है कि यह समस्या नहीं होगी, क्योंकि मेरा स्वभाव रहा है कि सबको साथ लेकर चलूं।"

यह भी पढ़ें- IND vs NZ ODI: वनडे में हार्दिक के बिना शिखर धवन के नेतृत्व में उतरेगी टीम इंडिया, जानें पूरा शेड्यूल

IND vs NZ: संजू और उमरान को मौका न देने पर बोले हार्दिक, यह मेरी टीम है कौन क्या बोल रहा; फर्क नहीं पड़ता

Edited By: Sameer Thakur

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट